Chhindwara News: बीजेपी को वोट देना महिला को पड़ गया भारी,पति ने पत्नी को दी ये बड़ी सजा, जानिए पूरा मामला

Chhindwara News: बीजेपी को वोट देना महिला को पड़ गया भारी,पति ने पत्नी को दी ये    बड़ी सजा, जानिए पूरा मामला
शादी के बाद इशरत शेख को पता चला की ये मेरा अब्दूल अलग है। शादी के बाद इशरत को पता चला की उसके पति की पहले ही एक शादी हो चुकी है।

Chhindwara News: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से हैरत में डालने वाला मामला सामने आया है, यहां एक मुस्लिम महिला ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को अपना वोट क्या दे दिया उसके पति ने तो उसे तलाक…. तलाक… तलाक कह दिया। महिला को बीजेपी के प्रचार प्रसार करना भारी पड़ गया। अब हताश ,निराश महिला शिकायत लेकर थाने पहुंची है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला छिंदवाड़ा के सिटी कोतवाली थाने का बताया जा रहा है। महिला के नाम की पुष्टी इशरत शेख के रूप में हुई है। महिला ने पुलिस में शिकायत देकर कहा है कि मेरे पति का नाम अब्दुल आसिफ मंसूरी है, जो कि छिन्दवाड़ा के निवासी हैं, मेरी शादी 10 मई 2015 को हुई थी, हमारी शादी के 1 साल बाद बेटा हुआ है।

अब्दूल ने की थी दो शादियां

महिला ने पुलिस को जानकारी देकर कहा कि शादी के बाद मुझे पता चला की ये मेरा अब्दूल अलग है। शादी के बाद इशरत को पता चला की उसके पति की पहले ही एक शादी हो चुकी है और उससे तलाक हो गया था उस पत्नी से एक बेटा भी है। इस बात को लेकर मेरे पति से झगड़ा भी होता था। लेकिन जब मैनें अपने बेटे का चेहरा देखा तो खुद से समझौता कर लिया और उसके साथ रहने लगी। पुलिस को आगे जानकारी देकर इशरत ने कहा कि हमारे बीच रोज के झगड़े बढ़ने लगे थे। घर मेरे पति अब्दूल ६ बहनों में अकेले हैं और 2 को छोड़ 4 जो बहने थी वे हमारे आंतरिक मामले में इंटरफेयर करती हैं। इसके चलते ही रोज के झगड़ नॉर्मल थे पर कभी कभी तलाक देने की धमकी भी देते थे, मगर फिर बाद में मुझे उन्होंने तलाक का नोटिस भी पहुंचाया और मुझे घर से निकाल दिया।

BJP को वोट देना इशरत को पड़ा महंगा

इशरत का कहना है कि अभी हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव 2024 में मैंने बीजेपी को ज्वाइन कर लिया था, इससे पहले मैं कांग्रेस के लिए काम करती थी, कांग्रेस को ही वोट देती थी। मगर मेंरे बीजेपी ज्वाइन करने की बात जब जब ये बात मेरे पति और सास-ननद को पता चली तो इन्होंने मुझसे कहा कि तुमने इस्लाम के विरुद्ध काम किया है। बीजेपी को वोट देना मतलब इस्लाम के विरुद्ध जाना, अब तू मेरे घर में रहने के लायक नहीं है। ये बोलते हुए उन्होंने मुझे मारा-पीटा और तीन तलाक दिलवा दी। मेरी सास, ननद और पति ने तीन तलाक बोल दिया और मुझसे रिश्ता खत्म कर लिया।

Tags

Next Story