MLA Ramniwas Rawat: कांग्रेस से अगर टिकट चाहिए तो पहले देने पड़ते हैं पैसे, रामनिवास रावत ने खोल दी कांग्रेस की पोल

MLA Ramniwas Rawat: कांग्रेस से अगर टिकट चाहिए तो पहले देने पड़ते हैं पैसे, रामनिवास रावत ने खोल दी कांग्रेस की पोल
कांग्रेस के अंदर किसी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं होती है ना ही कार्यकर्ता की और ना ही नेता की, अगर सुनवाई हो रही होती तो मैं भारतीय जनता पार्ट क्यों ही ज्वाइन करता।

MLA Ramniwas Rawat: भोपाल। मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) कांग्रेस के अंदर सिर फुटव्वल की कहानी किसी से छिपी नहीं है। आज के दौर में सभी जानते हैं कि विधान सभा चुनाव 2023 और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अपनी आखिरी लोकसभा सीट छिंदवाड़ा भी नहीं बचा पाई। एक बार फिर विधायक राम निवास रावत (MLA Ramniwas Rawat) ने प्रदेश की राजनीति को गर्म हवाओं की तरफ़ ढकेल दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पैसे से टिकट देते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के अंदर किसी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं होती है ना ही कार्यकर्ता की और ना ही नेता की, अगर सुनवाई हो रही होती तो मैं भारतीय जनता पार्ट क्यों ही ज्वाइन करता। वहीं उन्होंने कहा कि समय आएगा तब इस्तीफा दे दूंगा। कांग्रेस को जो करना है, कर सकती है, अगर किसी को कांग्रेस से टिकट चाहिए होता है तो पहले जेब गर्म करने पड़ते हैं। कांग्रेस में पहले पैसा दीजिए फिर टिकट की उम्मीद करिए।

विधायक राम निवास रावत (MLA Ramniwas Rawat) आज सोमवार को बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे वहां उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि जब समय आएगा तब इस्तीफा दे दूंगा। कांग्रेस को जो करना है वो कर सकती है। मना किसने किया है ? रावत यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि जब विधान सभा और लोकसभा चुनावी हार का सामना कांग्रेस को करना पड़ा तो किसी ने हार की जिम्मेदारी नहीं ली। पूरा हाउस मैं चलाता था, लेकिन नेता प्रतिपक्ष मुझसे जूनियर को बना दिया गया। मेरे बराबर किसी को बनाते तो दिक्कत नहीं थी। सीएलपी लीडर बनाने के लिए दो-तीन बार मौके आए, लेकिन मुझे नहीं बनाया गया।

Tags

Next Story