Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > Jabalpur News: खौफनाक हत्या कांड, पहले युवक को पत्थरों से कुचला, फिर बाइक पर बांध दिया शव, जानिए पूरा मामला

Jabalpur News: खौफनाक हत्या कांड, पहले युवक को पत्थरों से कुचला, फिर बाइक पर बांध दिया शव, जानिए पूरा मामला

मृतक की पहचान पिंडराई, भेड़ाघाट निवासी 28 वर्षीय सन्नी लोधी के रूप में हुई है।

Jabalpur News: खौफनाक हत्या कांड, पहले युवक को पत्थरों से कुचला, फिर बाइक पर बांध दिया शव, जानिए पूरा मामला
X

Jabalpur News: जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बार फिर खौफनाक हत्या कांड का मामला सामने आया है। यहां बुधवार को घर से काम पर निकले 28 वर्षीय युवक का शव जबलपुर में खून से लथपथ और नग्न अवस्था में मिला। बताया जा रहा है कि कुछ हमलावरों ने युवक को नंगा करने के बाद उसके चेहरे और शरीर पर पत्थर से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

घटना जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र के अंधमुख बाईपास के पास हुई। शव बाईपास से चंद कदम की दूरी पर मिला। जानकारी के अनुसार, हमलावरों ने युवक को नंगा करने के बाद उसके चेहरे और शरीर पर पत्थर से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या करने के बाद उसकी बाइक को उसके शरीर के ऊपर छोड़कर भाग गए।

मृतक की पहचान पिंडरई, भेड़ाघाट निवासी 28 वर्षीय सन्नी लोधी के रूप में हुई है। सन्नी भेड़ाघाट स्टेशन के पास छोटी सी दुकान लगाता था और कभी-कभी ट्रकों पर काम भी करता था। परिजनों के अनुसार बुधवार सुबह सन्नी का पप्पू भाईजान नामक व्यक्ति से विवाद हुआ था। उन्हें संदेह है कि इसी विवाद के कारण सन्नी की हत्या की गई।

सूचना मिलने पर गढ़ा, संजीवनी नगर, तिलवारा और भेड़ाघाट से वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, फिंगरप्रिंट विशेषज्ञ और एफएसएल टीम के साथ पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। नगर पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि सन्नी का शव खून से लथपथ और नग्न अवस्था में मिला है, जिससे लगता है कि उसकी हत्या पत्थर से कई बार वार करके की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और संदिग्धों की तलाश और मामले की गहन जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

Updated : 26 Jun 2024 6:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top