Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > Jabalpur News: हज यात्रा के दौरान जबलपुर का व्यक्ति लापता, अब आई उसके मौत की खबर जानिए क्या हुआ उसके साथ

Jabalpur News: हज यात्रा के दौरान जबलपुर का व्यक्ति लापता, अब आई उसके मौत की खबर जानिए क्या हुआ उसके साथ

परिवार उसके ठिकाने के बारे में जानकारी न मिलने से बेहद परेशान है और उसने स्थानीय अधिकारियों से तत्काल मदद मांगी है।

Jabalpur News: हज यात्रा के दौरान जबलपुर का व्यक्ति लापता, अब आई उसके मौत की खबर जानिए क्या हुआ उसके साथ
X

Jabalpur News: ग्वालियर। जबलपुर का एक 60 वर्षीय व्यक्ति एक सप्ताह पहले मक्का की हज यात्रा पर जाने के बाद लापता हो गया है। उसके परिवार को शनिवार को सऊदी प्रशासन से उसकी मौत की सूचना मिली, लेकिन उन्हें अभी तक परिस्थितियों के बारे में कोई पुख्ता सबूत या विवरण नहीं मिला है।

सऊदी प्रशासन ने इसरार अहमद के बेटे को उसके पिता की मौत के बारे में सूचित किया है और अंतिम संस्कार के लिए आवश्यक दस्तावेज मांगे हैं। हालांकि, परिवार इस बात से परेशान है कि उन्हें अभी तक इसरार अहमद की मौत का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है। जबलपुर के मिलोनीगंज इलाके में रहने वाले इसरार अहमद ने अपने बेटे अजीम से आखिरी बार 15 जून को बात की थी, जो उनके लापता होने से पहले की आखिरी बातचीत थी।

परिवार उनके ठिकाने के बारे में जानकारी की कमी से बहुत परेशान है और उन्होंने स्थानीय अधिकारियों से तत्काल मदद मांगी है। उन्होंने जबलपुर कलेक्टर से संपर्क किया है और प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री को भी पत्र लिखकर अपने लापता पिता का पता लगाने में सहायता की गुहार लगाई है। इस स्थिति ने इसरार अहमद के रिश्तेदारों के बीच काफी चिंता पैदा कर दी है, जो पवित्र तीर्थयात्रा के दौरान उनके अचानक लापता होने को लेकर अनिश्चितता से जूझते हुए उनकी सुरक्षित वापसी की उम्मीद कर रहे हैं।

Updated : 22 Jun 2024 1:56 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top