Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कमलनाथ ने पटवारी परीक्षा में गड़बड़ी के लगाए आरोप, कहा - भर्ती घोटाला करना मप्र सरकार का चरित्र

कमलनाथ ने पटवारी परीक्षा में गड़बड़ी के लगाए आरोप, कहा - भर्ती घोटाला करना मप्र सरकार का चरित्र

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह ने कहा की जरुरत पड़ी तो कोर्ट जाएंगे

कमलनाथ ने पटवारी परीक्षा में गड़बड़ी के लगाए आरोप, कहा - भर्ती घोटाला करना मप्र सरकार का चरित्र
X

भोपाल। मध्य प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़े का मुद्दा तूल पकड़ने लगा है। प्रदेशभर के अभ्यर्थियों ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी प्रदेश सरकार पर फर्जीवाड़े का आरोप लगाते हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरा है। उन्होंने इस मामले की जांच कराने की मांग करते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश अब भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहता है।

कमलनाथ ने बुधवार को ट्वीट कर सरकार को घेरते हुए कहा प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी के समाचार सामने आ रहे हैं। कई टॉपर एक ही सेंटर पर परीक्षा देकर सफल हुए बताए जा रहे हैं। एक बार फिर फ़र्ज़ीवाडे के तार बीजेपी से जुड़े दिख रहे हैं। व्यापाम, नर्सिंग, आरक्षक भर्ती, कृषि विस्तार अधिकारी और ऐसी ही कितनी ही भर्ती परीक्षाओं ने अंत में घोटाले का रूप लिया है।

भर्ती घोटाला करना शिवराज की सरकार का चरित्र

उन्होंने कहा कि नौकरी देने के नाम पर भर्ती घोटाला करना शिवराज की सरकार का चरित्र बन गया है। इनसे तो जाँच की माँग करना भी बेकार है क्योंकि हमेशा बड़ी मछलियों को बचा लिया जाता है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी माँग है कि कोई स्वतंत्र एजेंसी मामले की जाँच करे और उन लाखों बेरोज़गारों के साथ न्याय करे जो इन प्रतियोगी और भर्ती परीक्षाओं में शामिल होते हैं। मध्य प्रदेश अब भ्रष्टराज से मुक्ति चाहता है।

कोर्ट जाएगी कांग्रेस -

वहीँ कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश में व्यापमं सीरीज चल रही है। भाजपा साजिश और भ्रष्टाचार से लोगों का भविष्य अंधकार में धकेल रही है। कांग्रेस लोगों का भविष्य बचाने की कोशिश करेगी. जरूरत पड़ी तो कांग्रेस न्यायपालिका तक जायेगी।

Updated : 12 July 2023 1:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top