SIDHI RAPE CASE: सीधी घटना पर सीएम का एक्शन, छात्राओं के साथ हुई घटना की होगी एसआईटी जांच

SIDHI RAPE CASE: सीधी घटना पर सीएम का एक्शन, छात्राओं के साथ हुई घटना की होगी एसआईटी जांच
आरोपी की पहचान ब्रजेश प्रजापति के रूप में हुई है। यह भी बताया गया है कि लड़कियों के साथ इस साल जनवरी से मई के बीच बलात्कार किया गया था। सीधी के पुलिस अधीक्षक रवींद्र वर्मा ने कहा, कि "हमने आरोपी ब्रजेश प्रजापति

SIDHI RAPE CASE:सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में 7 आदिवासी लड़कियों के रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिसने ये घिनौना काम किया है उसकी उम्र 30 साल है। जिसने खुद को एक महिला कॉलेज प्रोफेसर के रूप में पेश करने के लिए आवाज बदलने वाले ऐप का इस्तेमाल किया और उन्हें छात्रवृत्ति प्रदान की। आरोपी के खिलाफ अब तक 4 मामले दर्ज किए जा चुके हैं और जांच अभी भी जारी है।

आरोपी की पहचान ब्रजेश प्रजापति के रूप में हुई है। यह भी बताया गया है कि लड़कियों के साथ इस साल जनवरी से मई के बीच बलात्कार किया गया था। सीधी के पुलिस अधीक्षक रवींद्र वर्मा ने कहा, कि "हमने आरोपी ब्रजेश प्रजापति और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने पहले पीड़ित का फोन नंबर प्रदान करके उसकी सहायता की थी।"

उन्होंने आगे कहा कि, "आरोपी ने एक आवाज बदलने वाले एप्लिकेशन का इस्तेमाल किया जो ऐप स्टोर पर उपलब्ध है और इन महिलाओं को निशाना बनाने के लिए एक महिला कॉलेज प्रोफेसर के लिए अपनी आवाज बदलने के लिए इसका इस्तेमाल किया।" कथित तौर पर, सभी पीड़ित आदिवासी समुदाय से हैं और आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों से हैं। पुलिस के अनुसार, अब तक चार महिलाएं सामने आ चुकी हैं और आरोपी ने तीन अन्य के साथ बलात्कार करने की बात कबूल की है। “एक मामले में, आरोपी ने एक महिला और उसकी नाबालिग बहन को बहला-फुसलाकर जंगली इलाके में ले जाकर बलात्कार किया। उनके खिलाफ POCSO अधिनियम भी लगाया गया है।

आरोपी ने एक मजदूर के रूप में काम किया और यूट्यूब की मदद से 'आवाज बदलने वाली' एप्लिकेशन का उपयोग करना सीखा। पुलिस ने बताया कि उसने सह-आरोपियों राहुल प्रजापति और संदीप प्रजापति की मदद से पहले पीड़ित का फोन नंबर हासिल किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने छात्रवृत्ति के पैसे दिलाने के बहाने लड़की को एक सुनसान जगह पर बुलाया। खुद को कॉलेज की महिला प्रोफेसर बताते हुए उसने लड़की से कहा कि उसका बेटा उससे मिलेगा और उसे अपने घर ले जाएगा, जहां छात्रवृत्ति वितरित की जाएगी। लड़की के जाल में फंसने के बाद, आरोपी पीड़िता को जंगली इलाके में एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने अपने परिवार के एक परित्यक्त घर (झोपड़ी) में उसके साथ बलात्कार किया।

Tags

Next Story