Lok Sabha Election 2024: "मां के जाने के बाद ये मेरा पहला चुनाव है, लेकिन...क्यों भावुक हुए पीएम मोदी

Lok Sabha Election 2024: मां के जाने के बाद ये मेरा पहला चुनाव है, लेकिन...क्यों भावुक हुए पीएम मोदी
पीएम मोदी दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर में जनता को संबोधित करने के लिए पहुंचे जहां उनकी आखें नम होती हुई दिखाई दी, जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "यह मेरी मां के जाने के बाद पहला चुनाव है।

Lok Sabha Election 2024: 18वीं लोकसभा चुनाव के नतीजे लगभग साफ हो गए हैं। 542 सीटों में से NDA को 291, I.N.D.I.A को 234 सीटें मिल रही हैं। हालांकि, भाजपा 272 के बहुमत आंकड़े को पार नहीं कर पाई, लेकिन NDA को बहुमत मिल गया है। 2014 में भाजपा को 278 और 2019 में 303 सीटें मिली थीं।INDIA Alliance

इसी के साथ पीएम मोदी दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर में जनता को संबोधित करने के लिए पहुंचे जहां उनकी आखें नम होती हुई दिखाई दी, जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "यह मेरी मां के जाने के बाद पहला चुनाव है। लेकिन मेरे देश की माताओं-बहनों ने कभी मुझे मेरी मां की कमी महसूस नहीं होने दी। आज का दिन भावुक करने वाला है।

पीएम मोदी ने कहा कि "ये इंडिया गठबंधन वाले मिलकर भी इतनी सीटें नहीं जीत पाए. जितनी अकेले भाजपा ने जीती हैं। इतनी गर्मी में भी आपके द्वारा बहाया गया पसीना मुझे काम करने की प्रेरणा देता है। तीसरे कार्यकाल में देश बड़े फैसलों का अध्याय लिखेगा।

नतीजों के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, "मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम नई ऊर्जा, नई उमंग, नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी विरोधी एकजुट होकर भी उतनी सीटें नहीं जीत पाए जितनी इस लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जीतीं हैं।

Tags

Next Story