भाजपा और शिवराज कांग्रेस को बाहर से जानते है, मुझे अंदरूनी जानकारी : सिंधिया

भाजपा और शिवराज कांग्रेस को बाहर से जानते है, मुझे अंदरूनी जानकारी : सिंधिया
सिंधिया भाजपा की वर्चुअल रैली में अपने पुराने आक्रामक स्वरुप में नजर आये

भोपाल। प्रदेश में शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने के बाद भाजपा वर्चुअल रैली का आयोजन कर रही है। इस रैली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अपने 100 दिनों के कार्यकाल में किए गए उपलब्धि एवं महत्वपूर्ण निर्णय के बारे में चर्चा कर रहे हैं। इस दौरान भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। भाजपा के अन्य नेताओं के साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिन्धिया ने भी कांग्रस को आड़े हाथों लिया।

सिंधिया के पुराने तेवर नजर आये -

भाजपा में शामिल होने के बाद से शांत सिंधिया शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अपने पुराने तेवर में नजर आ रहें है। उन्होंने रैली के दौरान कांग्रेस के खिलाफ आक्रामक तेवर अपनाते हुए कहा कि कांग्रेस को हमेशा से कुर्सी का मोह रहा है। इसे साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यहां कई चील बैठे हैं जो मुझे नोचने के लिए तैयार है। कांग्रेस की कथनी और करनी में हमेशा अंतर रहा है।उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान और अन्य बीजेपी नेता कांग्रेस को बाहरी तौर पर जानते हैं मैं उनको अंदरूनी जानता हूं।

टाइगर अभी जिन्दा है -

इसके साथ ही कांग्रेसियों को चेतावनी देते हुए सिंधिया ने कहा कि कल भी कहा आज भी कहता हूं। अभी टाइगर जिंदा है। अभी उनके मंसूबे कामयाब नहीं होने वाले हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि कोरोना को लेकर आपने क्या किया ? आपकी व्यस्तता सिर्फ ट्रांसफर उद्योग की बहाली थी। मार्च में कई लोगों की नियुक्तियां की। कोरोनाकाल में आईफा की बैठक लेने का समय था लेकिन कोरोना को लेकर बैठक का समय नहीं था।

सिंधिया ने की प्रधानमंत्री की तारीफ

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़ करते हुए सिंधिया ने कहा कि भारतीय जवानों के जवाब से चीन घबराया हुआ है। भारत को एक ऐसा प्रतिनिधि मिला है जिसमें एक्शन लेने की क्षमता है। आज अगर दुश्मन से हम उसके आंख में आंख मिला कर जवाब दे रहे हैं तो इसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को दिया जाता है।सिंधिया ने कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा लागू किये गए लॉकडाउन का जिक्र करते हुए कहा की पीएम ने समय रहते लॉकडाउन घोषित लाखों जाने बचाई है। विपक्ष ने प्रधानमंत्री पर कई तरह के सवाल खड़े किए गए। इसके बावजूद पीएम ने उनमें साहस है जिसे वह निर्णय लेने में सक्षम है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि देश में लॉक डाउन का सकारात्मक प्रयोग हुआ है।

बता दें की ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने के बाद से कांग्रेसी नेता सिंधिया पर लगातार जुबानी हमले कर रहें हैं। इसके बाद वर्चुअल रैली में कांग्रेस पर वह अपने पुराने आक्रामक स्वरूप में नजर आये।




Tags

Next Story