Shivraj Singh Chouhan Slips: 'कुछ दिन तो लगेंगे भूलने में', शिवराज सिंह चौहान ने ICAR के कार्यक्रम में खुद को CM बताया, अपनी गलती पर हंसे, देखें वीडियो

Shivraj Singh Chouhan Slips: कुछ दिन तो लगेंगे भूलने में, शिवराज सिंह चौहान ने ICAR के कार्यक्रम में खुद को CM बताया, अपनी गलती पर हंसे, देखें वीडियो
वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा, जिसमें कई लोगों ने मंत्री की इस गलती को मजाकिया अंदाज में स्वीकार करने का आनंद लिया।

Shivraj Singh Chouhan Slips:भोपाल। कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान (ICAR) में बोलते हुए गलती से खुद को कृषि मंत्री की जगह मुख्यमंत्री (CM) कह बैठे। यह दृश्य एक वीडियो में रिकॉर्ड किया गया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है अपनी गलती का एहसास होने पर उन्होंने हंसते हुए कहा, "अब 20 साल रहे हैं तो कुछ दिन तो लगेंगे भूलने में।"

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। क्लिप में कार्तिकेय अपने पिता की तारीफ करते हुए कह रहे हैं, "पूरी दिल्ली उनके सामने नतमस्तक है।"

इस साहसिक बयान ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं, विपक्षी कांग्रेस ने शिवराज को 'तानाशाह' करार दिया। यह घटना कल उस समय हुई जब कार्तिकेय सीहोर के भेरुंडा में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने सीहोर के बुधनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों का आभार जताया, जहां से शिवराज सिंह चौहान छह बार विधायक चुने गए हैं। कार्यक्रम में कार्तिकेय की मां साधना सिंह चौहान भी मौजूद थीं। शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सभा को संबोधित किया।

Tags

Next Story