Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > MP News: मानवता की सारी हदें पार, नौगांव में 2 साल की बच्ची का रेप, अब कानून देगा आरोपी को ये सजा, जानें

MP News: मानवता की सारी हदें पार, नौगांव में 2 साल की बच्ची का रेप, अब कानून देगा आरोपी को ये सजा, जानें

यह घटना नौगांव शहर के टीबी अस्पताल में हुई, जहां 2 साल की बच्ची के साथ लैब अटेंडेंट ने बलात्कार किया, जो उसका पड़ोसी भी है।

MP News: मानवता की सारी हदें पार, नौगांव में 2 साल की बच्ची का रेप, अब कानून देगा आरोपी को ये सजा, जानें
X

MP News: छतरपुर। मध्य प्रदेश के छत्तरपुर से एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है। यहां 2 साल की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है। पुलिस ने गुरुवार को 2 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक लैब अटेंडेंट को गिरफ्तार किया।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना सोमवार को शाम करीब 7:30 बजे हुई। मामला तब सामने आया जब बच्ची को बेचैनी महसूस हुई, जिसके बाद उसकी मां उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले गई। जांच के बाद, अस्पताल के कर्मचारियों ने मामले को गंभीर माना और अधिकारियों को सूचित किया। बच्ची के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और POCSO अधिनियम सहित संबंधित धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। लैब अटेंडेंट नौगांव शहर के टीबी अस्पताल में काम करता था।

पीड़िता की मां भट्ट बंगला के पास रहती है, उसने बताया कि सोमवार शाम करीब 7 बजे जब वह घर पर खाना बना रही थी, तभी गोली भट्टा के घर के ऊपर किराए के कमरे में रहने वाला आरोपी राजा शुक्ला उर्फ ​​हर्षवर्धन बच्चे को अपने कमरे में ले गया। बच्ची को लगातार तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उसके परिवार ने मंगलवार सुबह सिविल अस्पताल में चिकित्सा सहायता मांगी।

जांच के दौरान डॉक्टरों ने दुर्व्यवहार के लक्षण देखे और अधिकारियों को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी राजा शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया। शुक्ला को हर्षवर्धन के नाम से भी जाना जाता है, वह नौगोंग शहर के जेल चौराहा निवासी स्वामी प्रसाद शुक्ला का बेटा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। POCSO अधिनियम सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Updated : 6 Jun 2024 11:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top