Morena Mystery Unraveled: बहन के प्रेमी ने शराब पीने के बहाने ट्रक चालक की चाकू घोंपकर हत्या की, कुछ इस तरह हत्या के रहस्य से पर्दा

Morena Mystery Unraveled: बहन के प्रेमी ने शराब पीने के बहाने ट्रक चालक की चाकू घोंपकर हत्या की, कुछ इस तरह हत्या के रहस्य से पर्दा
बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय ट्रक चालक की हत्या उसकी बहन के प्रेमी ने अपने दोस्त की मदद से की थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है।

Morena Mystery Unraveled: मुरैना। पुलिस ने एक सप्ताह पहले हुई नवविवाहित ट्रक चालक की हत्या के रहस्य से पर्दा उठा दिया है। गुरुवार को इस हत्याकांड में शामिल दोनों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय ट्रक चालक की हत्या उसकी बहन के प्रेमी ने अपने दोस्त की मदद से की थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है।

एएसपी अरविंद सिंह ठाकुर ने बताया कि 31 मई की सुबह प्रेमनगर निवासी 25 वर्षीय ट्रक चालक संजू जाटव का खून से लथपथ शव सवितापुरा नहर के पास मिला था। संजू 30 मई की दोपहर घर से निकला था और उसे आखिरी बार शाम को प्रेमनगर चौराहे पर दोस्तों के साथ मोमोज खाते हुए देखा गया था।

पुलिस को शुरू से ही उसके दोस्तों पर शक था। जांच के दौरान पता चला कि मृतक के दो दोस्त कपिल किरार और अजय सिकरवार लापता हैं। पुलिस जांच में पता चला कि मृतक की बहन का उसके दोस्त कपिल किरार से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह कपिल से शादी करना चाहती थी। ट्रक ड्राइवर संजू उनके रिश्ते के खिलाफ था। इसी वजह से कपिल ने अपने दोस्त अजय के साथ मिलकर संजू की हत्या की योजना बनाई।

योजना के मुताबिक 30 मई की शाम को कपिल और अजय बीयर पीने के बहाने संजू को पहले महाराजपुरा की तरफ ले गए। वहां भीड़ होने के कारण उन्हें मौका नहीं मिला तो वे उसे सवितापुरा नहर के पास सुनसान रास्ते पर ले गए, जहां उन्होंने पहले उसे बीयर पिलाई और फिर उसके पेट में चाकुओं से वार कर दिया। जब संजू भागने लगा तो कपिल ने उसे पकड़ लिया और उसका गला रेत दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Tags

Next Story