Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > Gwalior News: 13 साल की बच्ची को अचानक उठा पेट में दर्द, डॉक्टरों ने बताया वह गर्भवती है, पड़ोसी ही निकला हैवान

Gwalior News: 13 साल की बच्ची को अचानक उठा पेट में दर्द, डॉक्टरों ने बताया वह गर्भवती है, पड़ोसी ही निकला हैवान

जानकारी के मुताबिक नाबालिक बच्ची का परिवार भिंड जिले का रहने वाला है। शिकायत के बाद पुलिस ने जब 13 साल की नाबालिग बच्ची से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका मुरैना में नानी का घर है

Gwalior News: 13 साल की बच्ची को अचानक उठा पेट में दर्द, डॉक्टरों ने बताया वह गर्भवती है, पड़ोसी ही निकला हैवान
X

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बार फिर हैरान करने वाला मामला सामने आया है यहां पर 13 साल की बच्ची गर्भवती पाई गई है परिजनों ने जब पेट दर्द का इलाज कराने के लिए भिंड से ग्वालियर ले जा रहे थे तब जांच में पता चला कि वह दो महीने से गर्भवती है, मामले का खुलासा होने के बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है इसके बाद से पुलिस परिजनों की शिकायत के आधार पर जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक नाबालिग बच्ची का परिवार भिंड जिले का रहने वाला है। शिकायत के बाद पुलिस ने जब 13 साल की नाबालिग बच्ची से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका मुरैना में नानी का घर है और उसे नानी के घर के पास रहने वाले पड़ोसी ने ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है, आरोपी ने लड़की की हत्या करने की धमकी भी थी, इसके बाद लड़की डर गई और उसने इस घटना का जिक्र अपने परिजनों से नहीं किया जब लड़की का पेट दर्द शुरू हुआ तो अस्पताल में इलाज के लिए ग्वालियर लाए।

पेट दर्द के बाद जब डॉक्टरों ने इलाज किया और अल्ट्रासाउंड किया तो डॉक्टर ने बताया कि बच्ची 2 माह से ज्यादा समय की गर्भवती है पुलिस ने अज्ञात पड़ोसी व्यक्ति के ऊपर एफआईआर दर्ज की है। पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया की मां भिंड में 2 साल पहले ही उसका देहांत हो चुका है उसके बाद वह ज्यादातर समय मुरैना में स्थित अपनी नानी के घर पर रह रही थी दो माह पहले नानी के पड़ोस में शादी थी और आरोपी प्रमोद भी इसी शादी में शामिल होने आया, और नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Updated : 26 May 2024 1:19 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top