केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहली बार बनेंगे सिंधिया के मेहमान, जयविलास पैलेस में स्वादिष्ट व्यंजनों का लेंगे स्वाद

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहली बार बनेंगे सिंधिया के मेहमान, जयविलास पैलेस में स्वादिष्ट व्यंजनों का लेंगे स्वाद

ग्वालियर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 16 अक्टूबर को पहली बार ग्वालियर आ रहे हैं। उनके दौरे की शहर में जोर शोर की तैयारियां चल रही हैं। इस दिन वह एयर टर्मिनल के विस्तार का शिलान्यास करेंगे।इस दौरे की ख़ास बात ये है की अमित शाह पहली बार सिंधिया घराने के महल (जयविलास पैलेस) के मेहमान बनेंगे।केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उनकी मेजबानी करेंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह करीब डेढ़ घंटे महल में रहेंगे और लजीज व्यंजन का स्वाद भी चखेंगे। इस दौरे के तैयारियों की कमान खुद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने हाथ में ले ली है।

सिंधिया के महल जयविलास पैलेस में अमित शाह के आगमन तैयारियां शुरू हो गई है। उनके लिए शेफ विशेष रूप से स्वादिष्ट व्यंजनों को बनाने की तैयारी में जुटे हुए है। वहीँ महल प्रबंधन भी स्वागत की ख़ास तैयारियां कर रहा है। यही कारण है की की केंद्रीय मंत्री सिंधिया बुधवार रात ही ग्वालियर पहुंच गए है। वह मिनट टू मिनट कार्यक्रमों की जानकारी ले रहे है। उनका कहना है कि यह एक एतिहासिक कार्यक्रम होने जा रहा है। यह सब प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन में होने जा रहा है।

बता दें की केन्द्रीय मंत्री शाह 16 अक्टूबर को ग्वालियर के राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयर टर्मिनल के विस्तार का शिलान्यास करेंगे। इस दिन वे दोपहर 3.00 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे और इसके बाद सीधे भूमिपूजन स्थल पर जाएंगे। यहां करीब 10 मिनट शिलान्यास का कार्यक्रम चलेगा, जिसे मेले में आयोजित कार्यक्रम में लाइव दिखाया जाएगा, केन्द्रीय मंत्री शाह मेले में आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होंगे और इसके बाद सीधे जयविलास पैलेस के लिए रवाना हो जाएंगे। अभी उनका अधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, केन्द्रीय मंत्री शाह शाम 5.20 बजे जयविलास पैलेस पहुंचेंगे। यहां करीब डेढ़ घंटे रुकेंगे, जबकि शाम 7 बजे एयरपोर्ट से रवाना हो जाएंगे

Tags

Next Story