ग्वालियर में भाजपा उम्मीदवार भारत सिंह कुशवाह ने भरा नामांकन, मुख्यमंत्री मोहन यादव रहे मौजूद

ग्वालियर में भाजपा उम्मीदवार भारत सिंह कुशवाह ने भरा नामांकन, मुख्यमंत्री मोहन यादव रहे मौजूद
मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि हम इस बार मप्र की 29 की 29 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे

ग्वालियर। ग्वालियर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा और निवर्तमान सांसद विवेक शेजवलकर मौजूद रहें।


मुख्यमंत्री सुबह हेलीकॉप्टर से ग्वालियर पहुंचे। हेलीपेड से वे भाजपा उम्मीदवार के साथ नामांकन दाखिल करने के लिए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। यहां मीडिया से चर्चा में सीएम ने कहा कि "आज हम नामांकन भरने आए हैं, मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जिस प्रकार का देश भर में माहौल है। कल ही मोदी जी पिपरिया आए थे ऐतिहासिक सभा हुई, पूरा देश और प्रदेश मोदीमय हो चुका है। ऐसे में सिंधिया जी, नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में फार्म भरने आए हैं। आज से वास्तव में चुनाव का विधिवत शंखनाद होगा। और जिस प्रकार का समर्थन मिल रहा है निश्चित रूप से पूरे प्रदेश की 29 की 29 सीटें हम जीतने जा रहे हैं। और प्रदेश में ऐतिहासिक वोटों से भाजपा जीतेगी।

7 मई को मतदान -

बता दें की ग्वालियर में तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है। भारतीय जनता पार्टी ने यहां से पूर्व मंत्री भारत सिंह कुशवाह को उम्मीदवार बनाया है। वहीँ कांग्रेस ने पूर्व विधायक प्रवीण पाठक को टिकट दिया है।

Tags

Next Story