कांबिग गश्त: बढ़ते अपराधों की रोक थाम के लिए, 215 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 315 हिस्ट्रीशीटरों को किया चेक

कांबिग गश्त:  बढ़ते अपराधों की रोक थाम के लिए, 215 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 315 हिस्ट्रीशीटरों को किया चेक
कांम्बिग गश्त के दौरान पुलिस ने 63 अवैध शराब व अवैध हथियार, 12 सट्टेबाजों तथा 215 फरार वारंटियों गिरफ्तार और 315 गुण्डा एवं हिस्ट्रीशीटरों को किया चेक।

ग्वालियर। जिले में कानून व्यवस्था बनाये रखने व आदतन अपराधियों पर शिकंजा कसने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक ग्वालियर राजेश सिंह चंदेल के निर्देश पर ग्वालियर जिले में रात्रि शहर व देहात के थाना क्षेत्रों में शाम से देर रात तक कांबिग गश्त किया गया। इस दौरान थाना प्रभारियों के साथ मय पुलिस बल के ग्वालियर शहर एवं देहात क्षेत्र में कॉम्बिंग गश्त किया। कांबिग गश्त से जिले के बदमाशों में हडकंप देखने को मिला है। ग्वालियर पुलिस के अधिकारियों द्वारा अधीनस्थ थाना बल के साथ अपने-अपने क्षेत्र में पैदल गश्त किया गया। इस दौरान उनके द्वारा फरारी बदमाशों, वारंटियों, गुण्डों, हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की चैकिंग के साथ ही बैंक एटीएम एवं लॉज, ढाबों को भी चैक किया। इस गश्त के लिये पुलिस अधिकारियों द्वारा टीमें बनाकर शहर व देहात क्षेत्रों में चिन्हित संवेदनशील इलाकों में भी गश्त की गई।

इस दौरान ग्वालियर जिले में कुल 149 गिरफ्तारी वारंट, 65 स्थाई वारंट तामील कराये गये साथ ही 173 गुण्डा एवं 142 हिस्ट्रीशीटरों को चैक किया गया, इसके साथ ही अवैध शराब की तस्करी करने वाले 63 व्यक्तियों, सट्टा खिला रहे 12 सटोरियों, जुआ के 14 प्रकरणों तथा अवैध हथियार के 04 प्रकरणों में आरोपियों पर कार्यवाही की गई।

पुलिस टीमों द्वारा इस अभियान के दौरान कई सक्रिय बदमाशों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की, साथ ही गुण्डों एवं हिस्ट्रीशीटरों के रिकॉर्ड को अपडेट किया गया। शहर व देहात क्षेत्र की गली मौहल्लों में घूमकर पुलिस ने गुण्डे, बदमाशों की धरपकड़ की। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर द्वारा जिले में कानून व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से समय-समय पर कॉम्बिंग गश्त कराई जा रही है।



Tags

Next Story