कोचिंग से लौट रही छात्रा को बदमाशों ने सिर पर मारा सरिया, एसिड अटैक की दी धमकी

कोचिंग से लौट रही छात्रा को बदमाशों ने सिर पर मारा सरिया, एसिड अटैक की दी धमकी
पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा की कोचिंग से लौटते समय ऑटो से उतारकर बदमाशों ने जमकर मारपीट की और सरिया मारकर उसे घायल कर दिया

ग्वालियर। ग्वालियर में सरे आम बदमाशों की हिम्मत इतनी बढ़ गयी की दिन दहाड़े पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा की कोचिंग से लौटते समय ऑटो से उतारकर बदमाशों ने जमकर मारपीट की और सरिया मारकर उसे घायल कर दिया गया। बदमाश इतने पर ही नहीं थमे जब घायल छात्रा को उसके पिता इलाज के लिए बहोड़ापुर क्षेत्र के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराने पहुंचे तो बदमाश अपने साथियों के साथ वहां भी पहुंच गए और छात्रा के पिता के साथ भी मारपीट की। इस मामले में थाना पुरानी छावनी और बहोड़ापुर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिसे बाद आरोपियों ने छात्रा के शिकायत वापस न लेने पर उसे एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी दी है।

हॉस्पिटल में आरोपियों ने किया हमला -

पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के ऋतुराज होटल के पास रहने वाले विजेंद्र गौड़ कि 27 वर्षीय बेटी को बहोड़ापुर निवासी शिवा गौड़ और जय गौड़ विगत कई दिनों से परेशान कर रहे थे। छात्रा के पिता ने बताया की दो दिन पहले पुरानी छावनी के तलवार वाले हनुमान मंदिर के पास कोचिंग से लौटते समय दोनों आरोपियों ने अपने साथियों के साथ ऋतुराज होटल के पास उनकी बेटी का ऑटो रोककर ऑटो से उतार कर मारपीट की और विरोध करने पर सिर पर सरिया भी मारा। जिसमें बेटी (संजना गौड़) गंभीर रूप् से घायल हो गयी। जिसकी शिकायत थाना पुरानी छावनी पुलिस को दी थी और पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया था जिसके बाद छात्रा के पिता उसे बहोड़ापुर इलाके के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में जब भर्ती कराने पहुंचे तो शिवा गौड़ एक बार फिर अपने साथियों के साथ हॉस्पिटल में ही आ गया और छात्रा के पिता पर राजीनामा के लिए दबाव बनाते हुए उसके साथ मारपीट की इतना ही नहीं आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर शिकायत वापस नहीं ली तो उनकी बेटी पर एसिड अटैक भी कर सकते हैं जिस पर दोबारा हुए हमले की शिकायत फरियादी ने बहोड़ापुर थाना पुलिस को दी है लेकिन अभी आरोपी नहीं पकड़े जा सके हैं जिससे पूरा परिवार दहशत के माहौल में है।

Tags

Next Story