Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश में फिल्मी सीन जैसी चोरी, 22 मिनट में 22 लाख लेकर चंपत हुए चोर

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश में फिल्मी सीन जैसी चोरी, 22 मिनट में 22 लाख लेकर चंपत हुए चोर

घर पर लौट श्री नाथ ने देखा कि उसके घर की स्थिति ठीक नहीं है। घर के अंदर की सारी चीजें अस्त व्यस्त पड़ी हैं, तो उन्हें लग गया की कुछ न कुछ अनहोनी हुई है।

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश में फिल्मी सीन जैसी चोरी, 22 मिनट में 22 लाख लेकर चंपत हुए चोर
X

Gwalior Crime News: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया यहां पर 22 मिनट में कुछ चोरों ने 22 लाख रुपए लेकर फरार हो गए , मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है, पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला ग्वालियर के झांसी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां पर श्री नाथ जी का परिवार कुछ दिनों के लिए यात्रा पर गया है। शायद इसी बात की भनक चोरों को लग गई। पहले तो ये था की चोर रात के वक्त ही चोरी किया करते थे पर अब उनकी हिम्मत इतनी बढ़ गई है की दिन के वक्त भी चोर चोरी करने से नहीं बाज आ रहे है।

घर पर लौट श्री नाथ ने देखा कि उसके घर की स्थिति ठीक नहीं है। घर के अंदर की सारी चीजें अस्त व्यस्त पड़ी हैं, तो उन्हें लग गया की कुछ न कुछ अनहोनी हुई है। उन्हें तुरंत घर में रखे लॉकर को देखा तो लॉकर टूटा था और उसमें रखे हुए 22 लाख रुपए चंपत थे। हालांकि घर के दरवाजे पर तो गार्ड भी बैठता है। तो मालिक ने सबसे पहले पूछताछ गार्ड से ही की। इन सब के बाद फ़ौरन श्रीनाथ पुलिस के पास पहुंचे और पूरी अपनी आपबीती पुलिस को कह दी। प्रथम दृष्ट्या पुलिस ने घर के बाहर चौकीदारी कर रहे चौकीदार से पूछताछ की फिर जाके घर में लगे सीसीटीवी को खंगाला है।

सीसीटीवी में क्या पता लगा

पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी को खंगाला तो उन्हें दिन के करीब 2.22 बजे कुछ घर से बाहर निकलते हुए नजर आए, उनके हाथों में काफी सामन थे, ये वही सामान है जो इन चोरों ने घर में से निकाले थे। पुलिस ने जो क्लिप निकाली है उसमें साफ़ तौर पर देखा जा रहा है की करीब २२ मिनट में चोरों ने घटना को अंजा दिया है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार जांच शुरू कर दी है।

Updated : 23 May 2024 1:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top