घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे बदमाशों को पुलिस ने हथियारों के साथ दबोचा

घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे बदमाशों को पुलिस ने हथियारों के साथ दबोचा
ग्वालियर में कुछ बदमाश घटना को अंजाम देने के मकसद से हथियार लेकर घूम रहे थे। जिन्हें बहोड़ापुर और थाटीपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा है।

ग्वालियर। ग्वालियर में कुछ बदमाश घटना को अंजाम देने के मकसद से हथियार लेकर घूम रहे थे। जिन्हें बहोड़ापुर और थाटीपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा है। पकड़े गए बदमाशों से अवैध कट्टे और जिन्दा कारतूस बरामद किए है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब पूछताछ कर पता लगा रही है कि वह किस वारदात को अंजाम देने के लिए हथियार लेकर निकले थे।

ऐसे पकड़े गए बदमाश -

ग्वालियर में बहोड़ापुर थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि सूचना मिली थी कि लक्ष्मण तलैया पर एक बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा है। सूचना मिलते ही एएसआई ओमप्रकाश शर्मा, प्रधान आरक्षक लोकेन्द्र सिंह चौहान और अन्य पुलिसकर्मियों को पहुंचाया। पुलिस जब लक्ष्मण तलैया पर पहुंची तो एक बदमाश पुलिस को देखते ही भागने लगा। जिसका पीछा कर पुलिस ने पकड़ा और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक कट्टा और जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी की पहचान माधव गुर्जर निवासी लक्ष्मण तलैया के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वही थाटीपुर थाना पुलिस ने वारदात करने के लिए कट्टा लेकर घूम रहे एक बदमाश को नदी के पास भूतेश्वर मंदिर के पास से पकड़ा है। पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने कट्टा जब्त कर पूछताछ शुरू कर दी है। पकड़े गए बदमाश की पहचान सचिन सेजवार निवासी सुरेश नगर सरकारी मल्टी के पास के रूप में हुई है।

हथियारों के बारे में पूछताछ की जा रही है-

एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि बहोडापुर और थाटीपुर थाना पुलिस ने अवैध हथियार लेकर वारदात करने की नियत से घूम रहे दो बदमाशों को पकड़ा है। तलाशी लेने पर उनसे हथियार और राउंड बरामद किए है, फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

Tags

Next Story