Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > MP June 26 Weather Update: आंधी तूफान में तब्दील हुआ मध्य प्रदेश का मौसम, ग्वालियर भोपाल में भयंकर बारिश की चेतावनी

MP June 26 Weather Update: आंधी तूफान में तब्दील हुआ मध्य प्रदेश का मौसम, ग्वालियर भोपाल में भयंकर बारिश की चेतावनी

मानसून राज्य के 49 जिलों में पहुंच चुका है और बुधवार को ग्वालियर, भिंड और मुरैना में प्रवेश करने की उम्मीद है।

MP June 26 Weather Update: आंधी तूफान में तब्दील हुआ मध्य प्रदेश का मौसम, ग्वालियर भोपाल में भयंकर बारिश की चेतावनी
X

MP Weather Update: भोपाल। राज्य में आंधी-तूफान, बारिश और हवा का एक मजबूत सिस्टम सक्रिय है। आने वाले तीन दिनों में विभिन्न क्षेत्रों में तेज हवाएं और बारिश होने की संभावना है। मंगलवार को राज्य में पश्चिमी विक्षोभ, चक्रवाती हवाओं के क्षेत्र और एक ट्रफ लाइन के कारण पहले से ही आंधी और बारिश का अनुभव हुआ। मानसून राज्य के 49 जिलों में पहुंच चुका है और बुधवार को ग्वालियर, भिंड और मुरैना में प्रवेश करने की उम्मीद है।

मंगलवार को खजुराहो, सिवनी, उमरिया, बैतूल, भोपाल, धार, ग्वालियर, नर्मदापुरम, शिवपुरी, शाजापुर और आगर मालवा में बारिश दर्ज की गई। रात के दौरान धार, अलीराजपुर, झाबुआ, रतलाम, हरदा, मंदसौर, खंडवा, गुना, राजगढ़, रायसेन, सागर, छिंदवाड़ा, सिंगरौली, नीमच, मुरैना, अशोकनगर, शिवपुरी, विदिशा, बैतूल, नर्मदापुरम, भोपाल, सीहोर, शाजापुर, इंदौर, देवास, दमोह, सिवनी, जबलपुर, नरसिंहपुर और डिंडोरी में बारिश और हवा के साथ मौसम में बदलाव देखा गया। निवाड़ी का पृथ्वीपुर 43.6 डिग्री सेल्सियस तापमान के साथ सबसे गर्म क्षेत्र रहा। नौगांव, सीधी, सिंगरौली और बिजावर में भी तापमान 40 डिग्री को पार कर गया।

Updated : 26 Jun 2024 7:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top