DHAR NEWS: धार में प्लास्टिक पाइप फैक्ट्री में लगी भीषण आग,अब तक इतने लाख का हुआ नुकसान

DHAR NEWS: धार में प्लास्टिक पाइप फैक्ट्री में लगी भीषण आग,अब तक इतने लाख का हुआ नुकसान
यह फैक्ट्री मंगलवार सुबह करीब 7 बजे पीथमपुर के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित है। फैक्ट्री सेक्टर 3 में स्थित है।

DHAR NEWS: धार। धार में मंगलवार को प्लास्टिक पाइप फैक्ट्री में आग लग गई। आग लगने के समय फैक्ट्री के अंदर कोई मौजूद नहीं था, इसलिए किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। यह फैक्ट्री पीथमपुर के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित है। आग मंगलवार सुबह करीब 7 बजे लगी। फैक्ट्री सेक्टर 3 में स्थित है। फैक्ट्री में प्लास्टिक पाइप बनाए जाते हैं।

इसलिए फैक्ट्री में बड़ी मात्रा में प्लास्टिक पाइप रखे होने के कारण आग तेजी से फैल गई। स्थानीय लोगों और राहगीरों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, धुआं 10 किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहा था। राहगीरों ने आग की सूचना तुरंत अधिकारियों को दी। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, श्रमिकों की पहली शिफ्ट सुबह 8 बजे शुरू होती है। इसलिए, घटना के समय फैक्ट्री में कोई मौजूद नहीं था। सूचना मिलते ही पीथमपुर, इंदौर, धार और बदनावर से करीब आठ दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और बचाव कार्य कर स्थिति को नियंत्रित किया।

एसपी अमित कुमार मिश्रा और पूरा पुलिस बल मौके पर मौजूद था। सुबह 10 बजे तक आग और भी भड़क गई, जिसके बाद पीथमपुर क्षेत्र की कंपनियों को आग बुझाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। आग पर काबू पाने के लिए अब पानी, फोम और रेत का इस्तेमाल किया जा रहा है, साथ ही रेत के तीन डंप ट्रकों का भी इंतजाम किया गया है।

Tags

Next Story