MPPSC Paper leak: MPPSC पेपर लीक की झूठी खबर फैलाने के लिए इंदौर में आयोग ने की FIR, आज प्री एग्जाम में 1.34 लाख स्टूडेंट्स हुए शामिल

MPPSC Paper leak: MPPSC पेपर लीक की झूठी खबर फैलाने के लिए इंदौर में आयोग ने की FIR, आज प्री एग्जाम में 1.34 लाख स्टूडेंट्स हुए शामिल
बता दें कि इस परीक्षा को दो पालियों में आयोजित किया गया था, जिसमें पहली पाली का पेपर सामान्य अध्ययन का सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित हुआ।

MPPSC Paper leak: इंदौर। MPPSC मध्य प्रदेश लोकसेवा आयोग की राज्य सेवा और राज्य वन सेवा की प्रारंभिक परीक्षा 23 जून 2024 को दो पालियों में आयोजित की गई, तमाम कयासों और अफवाहों के बीच ये परीक्षा सफल हुई है।

बता दें कि इस परीक्षा को दो पालियों में आयोजित किया गया था, जिसमें पहली पाली का पेपर सामान्य अध्ययन का सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित हुआ और दूसरा पेपर अभिरुचि परिक्षण दोपहर 2.15 बजे के बीच शुरू की गई थी। इस परीक्षा में करीब 1.34 लाख विद्यार्थियों ने भाग लिया था। पहले पाली के पेपर देने के बाद विद्यार्थियों ने कहा कि पेपर काफी आसान और सरल था, उनको पेपर देने के बाद यह उम्मीद जागी है की उनके इस परीक्षा में अच्छे अंक आने वाले हैं ।

झूठी खबर फैलाने के लिए इंदौर में आयोग ने की FIR

इसी के साथ Mppsc का पेपर लीक करने वालों को लेकर आयोग कड़ी कार्रवाई करने जा रहा है। झूठी खबर फैलाने के लिए Mppsc के अधिकारियों ने इंदौर के संयोगितागंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है।आयोग के अधिकारियों ने परीक्षा शुरू होने के बाद वायरल पेपर और ओरिजनल पेपर का मिलान किया, जिसमें वायरल पेपर और ओरिजनल पेपर दोनों अलग अलग पाए गए। अधिकारियों ने आयोग की छवि धूमिल करने वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।

Tags

Next Story