टायर फटने से अनियंत्रित हुई बस पलटी, 25 यात्री घायल

टायर फटने से अनियंत्रित हुई बस पलटी, 25 यात्री घायल

शिवपुरी। सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के भानगढ़ गांव के पास अहमदाबाद से भिण्ड जा रही यात्रियों से भरी बस का टायर फट गया। जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई, इस हादसे में बस में सवार लगभग 25 यात्री घायल हो गए। जिनमें महिला और बच्चे शामिल हैं। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए मोहना और शिवपुरी अस्पताल भेजा है। वहीं बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अहमदाबाद से चलकर भिण्ड जाने वाली बस क्रमांक यूपी 78 एफटी 5778 सुबह करीब 9:30 बजे भानगढ़ गांव के पास स्थित खालसा रेस्टोरेंट के समीप पहुंची, तभी बस का टायर फट गया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें बैठे लगभग 40 से 45 यात्री बस के अंदर फंस गए जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाला। सुभाषपुरा थाना प्रभारी कुसुम गोयल का कहना है कि 25 ऐसे यात्री थे। जिन्हें चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए मोहना सामुदायिक स्वास्थ्य में भेजा गया है।

ऑटो-बाइक की भिड़ंत में दो घायल

शिवपुरी जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के बीलारा गांव के पास काज सोमवार की दोपहर पोहरी-शिवपुरी हाईवे पर बाइक और ऑटो में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस घटना बाइक चालक सहित ऑटो चालक घायल हुए हैं। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक पोहरी थाना क्षेत्र के कनाखेड़ी गांव का रहने वाला राजमल धाकड़ आज एक नया मोबाइल खरीदने के लिए बाइक पर सवार होकर शिवपुरी शहर की ओर निकला था, इसी दौरान बीलारा गांव के पास हादसा हो गया। इस घटना में बाइक सवार राजमाल धाकड़ और ऑटो का चालक हरिशंकर कुशवाह दोनों ही घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिरसौद थाना पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

Next Story