मंडला में ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत, 3 महिलाओं सहित चार की मौत

मंडला में ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत, 3 महिलाओं सहित चार की मौत
बिछिया थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह धुर्वे ने बताया कि बोलेरो वाहन में छह लोग सवार थे, जिनमें से चार की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

मंडला। मध्य प्रदेश के मंडला जिले के बिछिया थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर ग्राम बरखेड़ी के पास मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात तेज रफ्तार बोलेरो कार और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार मंगलवार रात करीब एक बजे बिछिया की ओर जा रही बोलेरो कार को ग्राम बरखेड़ी के नजदीक लोहे का सरिया लेकर रायपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतना भीषण था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चार लोगों की मौत हुई, जिनमें तीन महिलाएं हैं। दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चार लोगों की मौत -

बिछिया थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह धुर्वे ने बताया कि बोलेरो वाहन में छह लोग सवार थे, जिनमें से चार की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। मृतकों में तीन महिलाएं और एसयूवी चालक शामिल हैं। मृतकों की पहचान लक्ष्मीबाई (38) पत्नी संजय यादव, रानीबाई (58) पत्नी मुन्ना लाल यादव, सुभद्रा बाई (42) पत्नी सनीलाल यादव तीनों निवासी ग्राम मालनवाड़ा थाना केवलारी जिला सिवनी और दुर्गेश (32) पुत्र कन्हैयालाल उइके निवासी ग्राम डुंगरा थाना बिछिया के रूप में हुई है। हादसे में इंद्रेश (32) पुत्र महेश उइके तथा इन्द्राबाई (35) पत्नी राकेश यादव दोनों सभी निवासी ग्राम डूंगरा थाना बिछिया घायल हुए हैं। घायलों का इलाज मंडला के जिला अस्पताल में किया जा रहा है। टक्कर लगने से ट्रक भी पलट गया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Tags

Next Story