शिवपुरी में आधा दर्जन से ज्यादा गैस सिलिंडरों में हुए ब्लास्ट से इलाके में फैली दहशत

शिवपुरी में आधा दर्जन से ज्यादा गैस सिलिंडरों में हुए ब्लास्ट से इलाके में फैली दहशत
मध्यप्रदेश के शिवपुरी में आधा दर्जन से ज्यादा एलपीजी गैस सिलिंडरों में ब्लास्ट होने के बाद इलाके में दहशत हो गयी। घटना जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के धंदेरा गांव की है।

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एलपीजी गैस सिलिंडर में ब्लास्ट होने के बाद इलाके में दहशत हो गयी। घटना जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के धंदेरा गांव एक मकान में एक के बाद एक कई एलपीजी सिलेंडरों में ब्लास्ट होने से हड़कंप मच गया। जहां आधा दर्जन से भी ज्यादा सिलेंडर में आग भड़क उठी। जिसके बाद हुए धमाकों से पूरा इलाका दहल उठा। गैस सिलिंडर के धमाकों के चलते एक मकान क्षतिग्रस्त हो कर गिर गया। घर के पास रखी स्कूल वन को भी गैस सिलिंडर ब्लास्ट से उठी आग की लपटों ने जकड लिया और जलकर राख हो गयी। सूचना के बाद रन्नौद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की टीम के साथ भड़की आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

बताया जा रहा है कि मकान मालिक सही वक्त पर घर से भागने में सफल रहा जिससे उसकी जान बच गई। इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। हादसे में करीब 8 से 10 गैस सिलेंडर फटे हैं। जानकारी के मुताबिक घर में राशन की दुकान सहित गैस सिलेंडर बेचने का कार्य किया जाता था। हादसे की वजह हाई टेंशन लाइन में शॉर्ट सर्किट का होना बताया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Tags

Next Story