Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > Vidisha News: विदिशा जेल प्रशासन की बड़ी लापरवाही, कैदी ने जेल में लगाई फांसी, जानिए पूरा मामला

Vidisha News: विदिशा जेल प्रशासन की बड़ी लापरवाही, कैदी ने जेल में लगाई फांसी, जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मामला, विदिशा के मोहना गांव का बताई जा रही है। जिस लडके ने थाने के अंदर आत्म हत्या की है उसका नाम मोनू चौकसे बताया जा रहा है।

X

Vidisha News: मध्य प्रदेश के विदिशा में जेल प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां जेल में बंद एक कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, बताया जा रहा है मामला अभी विचाराधीन था उसके पहले ही कैदी ने आत्महत्या कर ली है।

जानकारी के मुताबिक मामला, विदिशा के मोहना गांव का बताई जा रही है। जिस लडके ने थाने के अंदर आत्म हत्या की है उसका नाम मोनू चौकसे बताया जा रहा है।अब तक मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला पैसे की लेन देन और का सामने आया है। मृतक के भाई मनीष चौकसे ने बताया की उसके भाई को जबरन फसाने की कोशिश की है।

मृतक के भाई मनीष चौकसे का कहना है एक लड़की है कि जिसका मोनू चौकसे के साथ संबंध था जब इस बात की खबर बात खबर जब लड़की के पिता को लगी तो वो मृतकल मोनू चौकसे को धमकाने लगा और 10 लाख की डीमांड कर दी है। इधर आत्महत्या की खबर सुनते ही मृतक के परिजन जिला जेल पहुंचे और जेल प्रशासन पर मृतक को परेशान करने और लापरवाही का गंभीर आरोप लगाते हुए हंगामा किया।


Updated : 1 Jun 2024 11:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top