देवास में संयुक्त कलेक्टर की गाड़ी पलटी, नशे में था ड्राइवर स्थानीय लोगों का सिर दर्द बनी अधिकारियों की गाड़ी

देवास में संयुक्त कलेक्टर की गाड़ी पलटी, नशे में था ड्राइवर स्थानीय लोगों का सिर दर्द बनी अधिकारियों की गाड़ी
देवास में संयुक्त कलेक्टर की नंबर प्लेट लगी गाड़ी भरी सड़क पर पलट गयी। हादसे के वक्त गाड़ी में चार लोग शराब के नशे में सवार थे।

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के देवास में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। दरअसल संयुक्त कलेक्टर की नंबर प्लेट लगी गाड़ी सड़क पर पलट गयी। हादसे के वक्त गाड़ी में चार लोग शराब के नशे में सवार थे और ड्राइवर तेज रफ्तार से कार चला रहा था। इस दौरान गाड़ी में कोई अधिकारी सवार नहीं था। जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम को देवास शहर में संयुक्त कलेक्टर की प्लेट लगी सफेद रंग की बोलेरो तेज रफ्तार में होने की वजह से मेंढकी रोड़ पर सड़क किनारे पलट गई। घटना के वक्त सड़क किनारे के लोग इसकी चपेट में नहीं आए।

ड्राइवर अपने घर ले गया था गाड़ी-

बताया जा रहा है कि गाड़ी (एमपी 41 टीए 1004 ) प्रियंका मिमरोट, संयुक्त कलेक्टर निर्वाचन के यहां अटैच है। हादसे के वक्त संयुक्त कलेक्टर गाड़ी में सवार नहीं थीं। छुट्टी का दिन होने की वजह से ड्राइवर कामकाज का बाहना करके गाड़ी लेकर घर गया था। स्थानीय लोगो ने पुलिस को बताया कि तेज रफ्तार से गाड़ी बार-बार उसी जगह से निकल रही थी। इसके बाद एसडीएम बिहारी सिंह , तहसीलदार सपना शर्मा के अलावा पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

अधिकारी के न होने का फायदे उठाते हैं ड्राइवर-

घटना के बाद लोगों ने बताया कि गाड़ी में चार लोग शराब के नशे में सवार थे और गाड़ी में शराब की बोतल भी थी। गाड़ी बार-बार उसी क्षेत्र में घूम रही थी। फिर हादसे का शिकार हो गई। लोगो ने आरोप लगाया कि कई बार गाड़ी में अधिकारी नहीं बैठे होते हैं। इसके बावजूद ड्राइवर अनावश्यक रूप् से हूटर बजाते हुए तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हैं। देर रात तक सड़कों पर वाहन दौड़ाते रहते हैं।


Tags

Next Story