Zeeshan Siddiqui join NCP: महारष्ट्र चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, जीशान सिद्दीकी NCP में हुए शामिल

Zeeshan Siddiqui join NCP

Zeeshan Siddiqui join NCP

Nishikant Bhosale and Sanjaykaka Patil join NCP : मुंबई। महाराष्ट्र चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दिवंगत एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के बेटे, मुंबई युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष जीशान सिद्दीकी उपमुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख अजीत पवार की मौजूदगी में एनसीपी में शामिल हो गए हैं। इसके अलावा शुक्रवार को भाजपा नेता निशिकांत भोसले पाटिल और पूर्व भाजपा सांसद संजयकाका पाटिल ने भी अजीत पवार की मौजूदगी में एनसीपी ज्वाइन की है।

इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

संजयकाका पाटिल और निशिकांत भोसले को उनके निर्वाचन क्षेत्रों के लिए एबी फॉर्म दिए गए हैं। वे महाराष्ट्र चुनाव 2024 के लिए एनसीपी के आधिकारिक उम्मीदवार हैं। भोसले इस्लामपुर से और संजयकाका पाटिल तासगांव से एनसीपी उम्मीदवार हैं। जबकि जीशान सिद्दीकी को NCP ने बांद्रा पूर्व निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है।

मेरे और मेरे परिवार के लिए भावनात्मक दिन

एनसीपी में शामिल होने के बाद जीशान सिद्दीकी ने कहा, यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक दिन है। मैं इन कठिन समय में मुझ पर विश्वास करने के लिए अजीत पवार, प्रफुल्ल पटेल, सुनील तटकरे का आभारी हूं। मुझे बांद्रा ईस्ट से नामांकन मिला है, मुझे यकीन है कि सभी लोगों के प्यार और समर्थन से मैं निश्चित रूप से इस बार फिर बांद्रा ईस्ट से जीतूंगा।

इस्लामपुर सीट से एनसीपी के टिकट पर जीतूंगा चुनाव

एनसीपी ज्वाइन करने के बाद निशिकांत भोसले पाटिल ने कहा, मैं आज हमारे नेता देवेंद्र फडणवीस के निर्देश पर एनसीपी में शामिल हुआ हूं। इस्लामपुर विधानसभा सीट एनसीपी के खाते में जाने के कारण मुझे भाजपा से एनसीपी में जाना पड़ा। मैं इस्लामपुर सीट से एनसीपी के टिकट पर चुनाव जीतूंगा

पूर्व भाजपा सांसद संजयकाका पाटिल ने कहा, एनसीपी महायुति का हिस्सा है। हमारे जिले की इस्लामपुर सहित दो सीटें (विधानसभा) एनसीपी को (महाराष्ट्र चुनाव के लिए) मिली थीं। मुझे चुनाव (महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव) लड़ना था और इसलिए मैं एनसीपी में शामिल हो गया।


Tags

Next Story