Baba Siddiqui Murder Case: यूपी पहुंची मुंबई पुलिस, बहराइच से दो और लोगों की हुई गिरफ्तारी

यूपी पहुंची मुंबई पुलिस, बहराइच से दो और लोगों की हुई गिरफ्तारी

बहराइच से दो और लोगों की हुई गिरफ्तारी

Baba Siddiqui Murder Case : उत्तर प्रदेश। बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने बहराइच से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए एक युवक का नाम हरीश बताया जा रहा है और दूसरा युवक शूटर धर्मराज का भाई है। हरीश की स्क्रैप की दुकान पर पुणे में धर्मराज और शिवप्रसाद गौतम काम करते थे।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए आरोपी हरीश को बाबा सिद्दीकी की हत्या की पूरी जानकारी थी। उसी ने शिवप्रसाद और धर्मराज को कुछ ही दिन पहले नया मोबाइल खरीद कर दिया था। हरीश, शूटर धर्मराज का कजिन है और वह पुणे की एक कबाड़ दुकान में काम करता है।

हरीश ने ही तीनों शूटरों को पैसे दिए थे। इसके अलावा कुर्ला में किराये का घर और बाइक भी दिलाई थी। पुलिस ने जिस दूसरे शख्स को हिरासत में लिया है, उसका नाम अनुराग कश्यप है और वो शूटर धर्मराज कश्यप का भाई है।

गौरतलब है कि 12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी अपने बेटे के दफ्तर के बाहर बाबा सिद्दीकी पर छह राउंड फायरिंग की। इनमें से तीन गोलियां बाबा सिद्दीकी को लगी। उन्हें तुरंत लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital) पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाबा सिद्दीकी की हत्या करने की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है।

हरियाणा रहने वाले गुरमैल सिंह, यूपी के बहराइच के रहने वाले धर्मराज कश्यप और शिव कुमार ने बाबा सिद्दीकी पर गोलियां चलाई थीं। इस मामले में पुलिस ने गुरमैल सिंह और धर्मराज कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है।इस मामले में जीशान, शुभम लोनकर और शिव कुमार फरार हैं। हालांकि पुलिस शुभम लोनकर के भाई प्रवीण को गिरफ्तार कर चुकी है।

Tags

Next Story