केजरीवाल सरकार बढ़ते प्रदूषण को लेकर दिल्लीवासियों को कर रही गुमराह : भाजपा

केजरीवाल सरकार बढ़ते प्रदूषण को लेकर दिल्लीवासियों को कर रही गुमराह : भाजपा

नई दिल्ली । दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा पहले दिन से कह रही है कि प्रदूषण सिर्फ दो महिनों की समस्या नहीं है, इसलिए प्रदूषण पर पूरे साल जब काम किया जाएगा तब इन महीनों में प्रदूषण पर नियंत्रण रखा जा सकता है। लेकिन अरविंद केजरीवाल सिर्फ दो महीनों में तरह तरह की नौटंकी कर दिल्लीवासियों को सिर्फ गुमराह कर रहे हैं।

बुधवार को कनॉट प्लेस में लोगों के बीच जाकर मास्क वितरण कार्यक्रम में अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने दिल्ली में प्रदूषण की बढ़ती समस्या से लोगों को जागरूक किया और उन्हें मास्क वितरित किए। इस मौके पर मीडिया रिलेशन प्रमुख विक्रम मित्तल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली भाजपा द्वारा मास्क वितरण का उद्देश्य लोगों के अंदर भय पैदा करना नहीं बल्कि लोगों को दिल्ली की प्रदूषण से बचने के लिए जागरूक करना है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के अंदर लोग सांस की बीमारी से पूरी तरह परेशान हैं और आजकल एक्यूआई 500 के अपने सबसे बदतर स्तर पर है और दिल्ली की केजरीवाल सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है।

सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के अंदर प्रदूषण की सबसे बड़ा कारण सड़कों की धूल, खस्ताहाल सड़कें और पंजाब की पराली है लेकिन इन विषयों पर काम करने की जगह वे बिना वजह लोगों को परेशान करने के लिए कई तरह के नियंत्रण लगाते हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण लोगों की उम्र को कम कर रहा है। अस्पतालों की भीड़ बता रही है कि आज प्रदूषण से दिल्ली की स्थिति बहुत खराब है और दिल्ली में केजरीवाल सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है।

मनोज तिवारी ने कहा कि जब पंजाब में केजरीवाल की सरकार नहीं थी तो उस वक्त अरविंद केजरीवाल पंजाब सरकार पर दिल्ली के प्रदूषण का दोषी मानते थे लेकिन आज जब उनकी सरकार है तो वे हरियाणा और उत्तर प्रदेश को प्रदूषण के लिए जिम्मेदार ठहराते हैं। आखिर अरविंद केजरीवाल अपनी गलतियों का दोष दूसरों पर कब तक मढते रहेंगे।

Tags

Next Story