PM Modi: पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खड़गे को फोन कर तबियत का जाना हाल, आज रैली में हुए थे बेहोश

पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खड़गे को फोन कर तबियत का जाना हाल, आज रैली में हुए थे बेहोश
PM Modi: आज मल्लिकार्जुन खड़गे भाषण के दौरान बेहोश हो गए थे जिसके बाद पीएम मोदी ने उन्हें फोन किया।

PM Modi: आज जम्मू- कश्मीर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे अचानक से बेहोश हो गए थे। जिसके बाद उनका भाषण कुछ मिनट के लिए रोक दिया गया था। बाद में उन्होंने अपना सम्बोधन बैठ के किया था। और अंत में खड़े होकर उन्होंने रैली को दो मिनट के लिए सम्बोधित किया था। अंत में मंच से जाते- जाते उन्होंने कहा कि वह 83 साल के हैं,अभी मरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि तब तक नहीं मरूंगा, जब तक मोदी को सत्ता से हटा नहीं लूंगा।

पीएम मोदी ने किया फोन

आज दोपहर में मल्लिकार्जुन खड़गे की तबियत ख़राब होने के बाद पीएम मोदी ने उन्हें देर शाम फोन किया। फोन पर पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खड़गे से बातचीत की साथ ही उनके स्वास्थ्य को लेकर हाल-चाल भी जाना। आपको बता दे कि पीएम मोदी आज जम्मू- कश्मीर के जसरोटा विधानसभा क्षेत्र के बरनोटी में एक चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे थे। और सम्बोधन के दौरान ही वो मंच पर बेहोश हो गए थे। आज अपने सम्बोधन के दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना भी साधा था।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्या कहा था

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर निशान साधते हुए कहा, “मोदीजी जम्मू-कश्मीर आकर युवाओं के भविष्य के लिए झूठे आँसू बहा रहे है। असलियत ये है कि पिछले 10 सालों में पूरे देश के युवाओं को अंधकार में धकेल दिया जिसके लिए खुद मोदीजी जिम्मेदार हैं।अभी बेरोज़गारी के आँकड़े आए है। 45 वर्षों की सबसे ज़्यादा बेरोज़गारी मोदीजी की देन है। मोदी-शाह की सोच में रोज़गार देना नहीं, सिर्फ़ भाषण देना, फोटो खिंचाना और फीता काटना है।”

जम्मू- कश्मीर में सरकारी विभाग में पद खाली है

खरगे ने आगे कहा, “जम्मू कश्मीर में सरकारी विभागों में 65% पद ख़ाली है। यहां की नौकरियां बाहरी लोगों को Contractual और daily wages job दी जा रही है। AIIMS जम्मू में भी जम्मू के लोगों को नौकरियाँ नहीं मिलीं, ये जानकारी मुझे मिली है। मोदीजी ने जम्मू कश्मीर आकर कितना झूठ बोला, आपने सुना होगा। कांग्रेस को कितनी गालियाँ दी, कैसी भाषा बोली। ये इनकी घबराहट दिखती है क्योंकि उनको हार साफ दिख रही है।”

Tags

Next Story