नीतीश का PM के पैर छूना, चिराग का पीएम को गले लगाना, किस ओर है इशारा

नीतीश का PM के पैर छूना, चिराग का पीएम को गले लगाना, किस ओर है इशारा
संसदीय दल की बैठक में नेताओं द्वारा दिए गए कई बयानों की चर्चा की गई लेकिन तस्वीरें भी बहुत कुछ बोलती हैं।

दिल्ली। संसदीय दल की बैठक में एनडीए ने अपना नेता नरेंद्र मोदी को चुन लिया है। इस बैठक नेताओं द्वारा दिए गए कई बयानों की चर्चा की गई लेकिन तस्वीरें भी बहुत कुछ बोलती हैं। इनके अपने मायने होते हैं। नीतीश और चंद्रबाबू नायडू ने भाजपा को खुला समर्थन दिया है। इस चुनाव में वे किंग मेकर की भूमिका में हैं। नीतीश ने इस सभा में कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हर कहीं हैं। भाषण खत्म करके उन्होंने एनडीए के नेता नरेंद्र मोदी के पैर छुए। इसकी तस्वीर वायरल है। वहीं जब उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नरेंद्र मोदी से मिले तो उनकी पीठ थपथपाई गई। अब चिराग पासवान भी कहां पीछे थे। उन्होंने ने तो भाषण ख़त्म करके प्रधानमंत्री को ही गले लगा लिया। जानते हैं एक - एक तस्वीर के मायने।

नीतीश का पैर छूना :

किंगमेकर की भूमिका में हैं नीतीश कुमार लेकिन जब उन्होंने भाषण ख़त्म करके पीएम मोदी के पैर छुए तो सभी आश्चर्य में रह गए। हालांकि, प्रधानमंत्री ने उन्हें पेअर नहीं छूने दिए और उनका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने सर झुकाकर प्रधानमंत्री का अभिवादन किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

योगी आदित्यनाथ की पीठ थपथपाना :

उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव परिणाम भाजपा के लिए अच्छे साबित नहीं हुए। यहां भाजपा ने सबसे खराब प्रदर्शन किया। संसदीय दल की बैठक में मुख्यमंत्री योगी भी शामिल हुए। जब वे प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे तो प्रधानमंत्री ने उनकी पीठ थपथपाई। इसका वीडियो भी वायरल है।

चिराग पासवान का पीएम को गले लगाना :

अब बात चिराग पासवान की। जब से एनडीए ने सरकार बनाने का बहुमत प्राप्त किया है चिराग पासवान पीएम मोदी की तारीफ करते नहीं थक रहे। कल भी प्रधानमंत्री को गले लगाते हुए उनकी एक तस्वीर वायरल थी। अब भी जब संसदीय बैठक में भाषण देकर लौटे तो पीएम को गले लगा लिया। इससे नई सरकार में लोग उनकी भूमिका की चर्चा भी कर रहे हैं।

Tags

Next Story