रीवा में ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत, लगी आग, हादसे में 4 लोग जिंदा जले

एक प्रयागराज से सतना तो दूसरा ट्रक रीवा से जा रहा था प्रयागराज

रीवा /सतना (नवस्वदेश)। शनिवार को रीवा में दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद ट्रकों में आग लग गई। हादसे में चार लोग जिंदा जल गए। सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। इसके बाद कटर से ट्रक को काटकर शवों को बाहर निकाला जा सका। घटना शनिवार शाम 5.30 बजे चोरहटा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 30 पर हुई। हादसे का वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक ट्रक उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से सतना की तरफ आ रहा था। दूसरा ट्रक रीवा से प्रयागराज की ओर जा रहा था। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू चलाया।

दोनो ट्रकों के केबिन फंसे

पुलिस के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों के केबिन एक-दूसरे से फंस गए। शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। मौके पर तीन फायर ब्रिगेड और दो क्रेन मशीन बुलवाई गईं। करीब दो घंटे में एक लाश निकाली जा सकी।

सुनाई दी चीख, फिर शांत हो गई आवाज

स्थानीय पुलिस जानकारों की माने तो रीवा बायपास पर हादसा हुआ है। केबिन एक-दूसरे में फंसने के कारण दिक्कत आई। भीड़ ने ट्रक में से कुछ लोगों की चीख सुनी थी। थोड़ी देर बाद आवाज शांत हो गई। ट्रक में से चार लोगों के शव निकाले गए हैं। शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। इनमें तीन लोगों की पहचान हो गई है। एक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है।

इनकी मौत हुई

-सविता मुंडा (40) निवासी कैथा गढ़

-चेतन मुंडा (19) निवासी कैथा गढ़

-संतोष केवट (33) निवासी महसाव

(समाचार लिखे जाने तक एक मृतक की शिनाख्त नही हो पाई थी)

Tags

Next Story