सतना में कुल्हाड़ी मार कर राजमिस्त्री की हत्या, पैर में पत्थर बांध कुएं में फेंका शव, नरबलि की आशंका..!

सतना में कुल्हाड़ी मार कर राजमिस्त्री की हत्या, पैर में पत्थर बांध कुएं में फेंका शव, नरबलि की आशंका..!

घर से बुलाकर ले गया था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सतना। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मेदनीपुर गांव में 60 वर्षीय राजमिस्त्री की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने के बाद पैर में पत्थर बांधकर शव कुएं में फेंक दिया गया। देर रात वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी और टार्च को भी कुएं में फेक दिया। सुबह कुएं के पास पड़े खून के आधार पर पुलिस को सूचना दी गई। कांटा डालकर पुलिस की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया। मृतक की कनपटी में घातक चोट थी। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई के बाद शव का पीएम कराया गया है और हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। ग्राम पंचायत मेदनीपुर के सरपंच विक्रम बहादुर सिंह से मिली खबर के अनुसार मृतक बब्बू अहिरवार (60 वर्ष) है। जिसे देर रात कमताई डोहर नामक व्यक्ति अपने साथ लेकर गया था। इसी व्यक्ति द्वारा कुल्हाड़ी मार कर हत्या की गई और फिर एक पैर में तौलिया से पत्थर बांध कर शव को कुएं में फेंक दिया। हत्या के आरोपी कमताई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

संदेही के कपड़ों में मिले खून के दाग

मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि गुरूवार की रात लगभग आठ बजे कमताई डोहर अपने साथ लेकर गया था। उसके बाद से लौटकर घर नहीं आए। देर रात से तलाश की जा रही थी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। गौरा गांव में कुए के पास जब तलाश की गई तो खून के निशान मिले। वहीं जब कमताई से उनके बारे में जानकारी ली गई तो वह इधर-उधर की बातें करता रहा। इस बीच उसके कपड़ों में खून दाग दिखे ऐसे में परिजनों को आशंका है कि हत्या इसी ने की है। हालांकि पुलिस ने अभी इस मामले में आरोपी के नाम की पुष्टि नहीं की है।

दिल्ली में रहते हैं मृतक के दोनों बेटे

बताया जाता है कि मृतक बब्बू अहिरवार के दोनों बेटे दिल्ली में रहते हैं। वह अपनी पत्नी के साथ गांव में रहता था। देर रात जब वह घर नहीं लौटा से मृतक की पत्नी अपने सगे संबंधियों के साथ तलाश कर रही थी। सुबह होने पर खून के निशान मिलने पर हत्या की आशंका हुई।

नरबलि की आशंका

कमताई डोहर यूं तो पल्लेदारी का काम करता है, लेकिन उसकी गतिविधियां अक्सर संदिग्ध रहती हैं। कहा जाता है कि गड़ा धन पाने की बातें वह अक्सर किया करता था। ऐसे में शंका है कि उसने नरबलि दे दी। ग्रामीणों के बीच ऐसी चचाज़् है कि कमताई लोगों को गड़ा धन दिलाने की बातें किया करता था।

Tags

Next Story