एनएच-30 पर कार-ऑटो में भिड़ंत, तीन महिलाओं की मौत, आधा दर्जन गंभीर

एनएच-30 पर कार-ऑटो में भिड़ंत, तीन महिलाओं की मौत, आधा दर्जन गंभीर

सतना। नेशनल हाईवे क्रमांक 30 पर मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। हाईवे पर तेज रफ्तार कार और ऑटो आपस में भिड़ गई । घटना में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में आधा दर्जन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गयीं। गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में अमरपाटन थाना पुलिस ने कार चालक पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक हादसा अमरपाटन थाना क्षेत्र के खरमसेड़ा में हुआ जहां पर तेज रफ्तार कार ने ऑटो को लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ठोकर मार दी । मृतकों की शिनाख्त कलावती पटेल 65 साल, भिल्ली कोल 50 साल, ममता पटेल 46 साल है, सभी निवासी खरमसेड़ा के रूप में कई गई है। इस हादसे में 6 साल की मासूम बच्ची भी घायल हुई है हादसे की सूचना मिलते ही अमरपाटन थाना प्रभारी आदित्य सेन पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमरपाटन पहुंचाया जहां से उन्हें सतना के लिए रेफर कर दिया गया है।

रोड क्रॉस करने में हुआ हादसा

अमरपाटन थाना प्रभारी आदित्य सेन ने बताया कि कार और ऑटो के बीच हुई टक्कर की वजह क्रॉसिंग थी। हाईवे में कार चालक प्रवेश कर रहा था। इसी दौरान हाईवे पर चल रही ऑटो की टक्कर हो गई। घटना में एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से चार लोगों की अब तक मौत हो चुकी है । वही करीब छह गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

रक्षा बंधन की खरीदारी करने जा रही थी महिलाएं

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार ऑटो में सवार सभी महिलाएं रक्षाबंधन की खरीदारी के लिए अमरपाटन बाजार जा रही थी। जैसे ही उनका ऑटो खरमसेड़ा मोड़ के पास पंहुचा तभी दुर्घटनाग्रस्त हो गया और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की इलाज के लिए जाते समय रास्ते में सांसें थम गई।

Tags

Next Story