लव मैरिज से नाराज पिता ने ससुर को मारी गोली

बेटी ने एक महीने पहले की थी भागकर शादी, शिवपुरी के नेतवास गांव का मामला

शिवपुरी। जिले में गुरुवार सुबह एक बेटी के पिता ने घर में घुसकर उसके ससुर को गोली मार दी। पिस्टल से निकली गोली बुजुर्ग के पैर में लगी। परिजनों ने घायल अवस्था में बुजुर्ग को पहले कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र्र में भर्ती कराया। बाद में बुजुर्ग को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मामला कोलारस थाना क्षेत्र के नेतवास गांव का है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला प्रेम विवाह से जुड़ा हुआ है।

घायल रामस्वरूप रावत ने बताया कि आज सुबह 5 बजे तीन बाइक पर 6 लोग सवार होकर उनके घर पहुंचे थे। परिवार के सभी सदस्य अपने अपने कमरों में सोए हुए थे, और वो घर की पहली मंजिल पर सो रहे थे। उनके कमरे का दरवाजा खुला था। ऐसे में सभी 6 लोग उनके कमरे में आ गए। इनमें मेरे बेटे लवकुश का ससुर राधे रावत और उसके साथ धीनु रावत, बिन्दा रावत, भारत रावत, नेताराम रावत, सुरेश रावत शामिल हैं। सभी ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। तभी राधे रावत ने पिस्टल से निकाल कर मुझ पर फायर कर दिया। उसने 3-4 फायर किए और फिर सभी वहां से भाग गए। इस मामले कोलारस थाना प्रभारी जीतेन्द्र मावई का कहना कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मारपीट सहित हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

बेटी ने भागकर की थी शादी

जानकारी के मुताबिक नेतवास के रहने वाले रामस्वरूप रावत(65) के बेटे लवकुश रावत ने एक महीने पहले देहात थाना क्षेत्र के बामौर गांव की रहने वाली एक लड़की से भागकर प्रेम विवाह कर लिया था, जबकि लड़की के परिजन इसके लिए राजी नहीं थे। लवकुश प्रेम विवाह करने के बाद अपने गांव नेतवास में ही रह रहा था। बताया गया है कि लवकुश का बामौर गांव में आना-जाना लगा रहता था। इसी दौरान लवकुश की मुलाकात लड़की से हो गई थी। बाद में दोनों ने भागकर शादी कर ली।

Next Story