Shivpuri News: अभी ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच पर चढ़े ही थे की भरभरा के गिरा मंच, नेताओं में मची एक दूसरे को बचाने की होड़, देखे वीडियो

Shivpuri News: अभी ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच पर चढ़े ही थे की भरभरा के गिरा मंच, नेताओं में मची एक दूसरे को बचाने की होड़, देखे वीडियो
यह घटना माधव चौराहे पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुई, जिससे मंच पर लगा टेंट गिरने से अफरातफरी मच गई। सिंधिया, उनके समर्थक और कई विधायक बाल-बाल बच गए।

Shivpuri News: शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी में मंगलवार को भारी बारिश के कारण केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में टेंट गिर गया। कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया, किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

यह घटना वीडियो में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अधिकारी और आम लोग टेंट को अपने हाथों से पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि लोग इधर-उधर भाग रहे हैं। सिंधिया, उनके समर्थक और कई विधायक बाल-बाल बच गए। किसी और हताहत से बचने के लिए बिजली जानबूझकर काट दी गई और कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया।

यह घटना माधव चौराहे पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुई, जिससे मंच पर लगा टेंट गिरने से अफरातफरी मच गई। सिंधिया, उनके समर्थक और कई विधायक बाल-बाल बच गए। कार्यक्रम में मौजूद आम लोगों को भी वहां मौजूद अधिकारियों की मदद से सुरक्षित बचा लिया गया। समर्थकों ने तुरंत ही मंच से उतारकर सिंधिया को कार में बैठाया। इस घटना के बाद कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया।

सिंधिया अपनी प्रचंड जीत के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र गुना और शिवपुरी के दौरे पर आए थे। भारी जनसमर्थन के बीच उन्होंने गुना से शिवपुरी में प्रवेश किया और लोगों से आशीर्वाद लिया। शाम को जब सिंधिया शहर के माधव चौराहे पर एक सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी तेज हवाएं और बारिश शुरू हो गई।

सिंधिया और उनके समर्थक जैसे ही मंच पर खड़े हुए, तेज हवा के कारण अचानक टेंट गिर गया। उनके समर्थकों ने तुरंत उन्हें घेर लिया और उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने का प्रयास किया। इसके बाद कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। उम्मीद है कि सिंधिया शिवपुरी से सीधे ग्वालियर जाएंगे और फिर रात करीब 11 बजे ट्रेन से दिल्ली जाएंगे।

इससे पहले सोमवार को सिंधिया गुना पहुंचे, जहां उनका भारी जनसमर्थन देखने को मिला। उनके आगमन की प्रत्याशा में शिवपुरी शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया था। हर कुछ मीटर पर स्वागत मंच बनाए गए थे और दो स्थानों पर क्रेन की मदद से 50 फीट लंबी फूलों की माला पहनाई गई।

Tags

Next Story