दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सफेद गेंद श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम घोषित

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सफेद गेंद श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम घोषित
तीन टी20ई और तीन एकदिवसीय मैच खेलने के लिए अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व करेंगी। टेस्ट के लिए टीम की घोषणा 3 फरवरी को पहले वनडे के बाद की जाएगी।

मेलबर्न । ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के साथ अपनी पहली बहु-प्रारूप श्रृंखला के सफेद गेंद चरण के लिए 15 खिलाड़ियों वाली महिला टीम की घोषणा की है, जिसमें अभी भारत दौरे से लौटी टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। एलिसा हीली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले तीन टी20ई और तीन एकदिवसीय मैच खेलने के लिए अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व करेंगी। टेस्ट के लिए टीम की घोषणा 3 फरवरी को पहले वनडे के बाद की जाएगी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की प्रदर्शन प्रमुख (महिला क्रिकेट) और राष्ट्रीय चयनकर्ता, शॉन फ्लेगलर ने कहा, “आगामी टी20 और वनडे के लिए वही टीमें हैं, जिसने हाल ही में भारत की यात्रा की थी। फ्लेगलर ने कहा, "जैसा कि अक्टूबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ हमारी घरेलू श्रृंखला में हुआ था, ग्रेस हैरिस केवल टी20 के लिए टीम का हिस्सा हैं और वनडे के लिए उनकी जगह अलाना किंग को लिया जाएगा।"तीन टी20 मैच 27, 28 और 30 जनवरी को खेले जाएंगे, पहले दो मैच कैनबरा के मनुका ओवल में होंगे, जबकि तीसरा और अंतिम टी20 होबार्ट के ब्लंडस्टोन एरेना में होगा, इसके बाद 3, 7 और 10 फरवरी को एडिलेड और सिडनी में वनडे मैच होंगे।

ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम इस प्रकार है-

एलिसा हीली (कप्तान), डार्सी ब्राउन, हीदर ग्राहम, एशले गार्डनर, किम गर्थ, ग्रेस हैरिस (केवल टी20), जेस जोनासेन, अलाना किंग (केवल वनडे), फोबे लिचफील्ड, ताहलिया मैकग्राथ, बेथ मूनी, एलिसे पेरी, मेगन शुट्ट, एनाबेल सदरलैंड, जॉर्जिया वेयरहैम।

Tags

Next Story