ब्राज़ीलियाई सीरी ए : लुइस सुआरेज़ ने जीता गोल्डन बॉल का पुरस्कार

ब्राज़ीलियाई सीरी ए : लुइस सुआरेज़ ने जीता गोल्डन बॉल का पुरस्कार
पूर्व लिवरपूल, बार्सिलोना और एटलेटिको मैड्रिड के खिलाड़ी ने पुरस्कार प्राप्त करने पर कहा, "मैं लगभग 37 साल का हूं, यह वह वर्ष है जब मैंने अपने करियर में सबसे अधिक मैच खेले हैं।

रियो डी जनेरियो । उरुग्वे के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज़ ने 2023 ब्राज़ीलियाई सीरी ए के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के लिए गोल्डन बॉल का पुरस्कार जीता है। सीज़न की धीमी शुरुआत के बाद, सुआरेज़ ने शानदार स्कोरिंग करते हुए 33 खेलों में 17 गोल किये और 11 गोलों में सहायता की। इस वर्ष सभी प्रतियोगिताओं में, पोर्टो एलेग्रे क्लब के लिए उन्होंने 26 गोल किया और 17 सहायता प्रदान की। पूर्व लिवरपूल, बार्सिलोना और एटलेटिको मैड्रिड के खिलाड़ी ने पुरस्कार प्राप्त करने पर कहा, "मैं लगभग 37 साल का हूं, यह वह वर्ष है जब मैंने अपने करियर में सबसे अधिक मैच खेले हैं। यह वह वर्ष भी था जब मैं अपने परिवार से सबसे अधिक दूर था। यह पुरस्कार उनका है।''

सुआरेज़ ने शुरुआत में ग्रेमियो के साथ दो साल का करार किया था, लेकिन जुलाई में अपने अनुबंध पर फिर से बातचीत करने के बाद वह क्लब को इस महीने छोड़ने के लिए स्वतंत्र हैं। हाल के सप्ताहों में, ग्रेमियो के प्रशंसकों ने उनके सोशल मीडिया पेजों पर उनसे रुकने की अपील की है। सुआरेज़ ने कहा, "जब आप खेलते हैं तो यहां प्रतिद्वंद्वी प्रशंसकों को आपकी सराहना करते देखना कठिन है, और कुछ जगहों पर मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। यह सब खिलाड़ी के दिमाग के बारे में है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी उम्र कितनी है, यह सिर्फ मानसिकता और प्रतिबद्धता पर निर्भर करता है।"

Tags

Next Story