कोलंबिया ने दोस्ताना फुटबॉल मैच में वेनेजुएला को 1-0 से हराया

कोलंबिया ने दोस्ताना फुटबॉल मैच में वेनेजुएला को 1-0 से हराया
कोलंबियाई टीम ने मैच में अपना नियंत्रण बनाए रखा और वेनेजुएला की टीम को कोई मौका नहीं दिया, परिणामस्वरूप कोलंबिया ने अंतिम सीटी बजने तक 1-0 की बढ़त कायम रखी और मैच जीत लिया।

फोर्ट लॉडरडेल । कोलंबिया ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए रविवार को यहां एक दोस्ताना मैच में दक्षिण अमेरिकी प्रतिद्वंद्वी वेनेजुएला पर 1-0 से जीत दर्ज की। वेनेजुएला के केंद्रीय डिफेंडर एंड्रेस फेरो ने हाफ टाइम से ठीक पहले कैफेटेरोस को बढ़त का तोहफा दिया जब उन्होंने अनजाने में गेंद को अपने ही गोल पोस्ट में डाल दिया। इसके बाद कोलंबियाई टीम ने मैच में अपना नियंत्रण बनाए रखा और वेनेजुएला की टीम को कोई मौका नहीं दिया, परिणामस्वरूप कोलंबिया ने अंतिम सीटी बजने तक 1-0 की बढ़त कायम रखी और मैच जीत लिया।

इस परिणाम से कोलंबिया का पिछले साल सितंबर से अब तक का अजेय क्रम 14 मैचों तक बढ़ गया है। नेस्टर लोरेंजो की टीम अब अपना ध्यान अगले शनिवार को लॉस एंजिल्स में मेक्सिको के खिलाफ एक और दोस्ताना मैच पर केंद्रित करेगी। मैच फीफा की आधिकारिक अंतरराष्ट्रीय विंडो के बाहर हैं, जिसका अर्थ है कि क्लब अपने खिलाड़ियों को रिलीज़ करने के लिए बाध्य नहीं हैं।

Tags

Next Story