IND vs Pak: भारत ने रोमांचक मैच में पाकिस्तान 6 रन से रौंदा, बुमराह रहे जीत के हीरो

IND vs Pak: भारत ने रोमांचक मैच में पाकिस्तान 6 रन से रौंदा, बुमराह रहे जीत के हीरो
भारत के नए नंबर तीन पंत ने 31 गेंदों पर 42 रन की पारी खेली, लेकिन स्टार-स्टडेड लाइन-अप के अन्य बल्लेबाज चुनौतीपूर्ण सतह पर खुद को साबित नहीं कर सके।

IND vs Pak: भारत बनाम पाकिस्तान लाइव स्कोर, टी20 विश्व कप 2024: रविवार को टी20 विश्व कप में ऋषभ पंत के शानदार प्रदर्शन के बावजूद भारत को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ दो-गति वाली पिच पर मध्य पारी में 119 रन बनाने का मौका मिला और 6 रनो से मैच को जीत कर भारत ने मैच अपने नाम कर लिया है।

भारत के नए नंबर तीन पंत ने 31 गेंदों पर 42 रन की पारी खेली, लेकिन स्टार-स्टडेड लाइन-अप के अन्य बल्लेबाज चुनौतीपूर्ण सतह पर खुद को साबित नहीं कर सके। नसीम शाह और हारिस राउफ ने तीन-तीन विकेट लेकर ऑलराउंड गेंदबाजी की बदौलत पाकिस्तान ने भारत को एक ओवर शेष रहते आउट कर दिया।

भारत ने 12वें ओवर में 89 रन पर 3 विकेट खोकर नियंत्रण में दिख रहे सात विकेट मात्र 28 रन पर गंवा दिए। रुक-रुक कर हो रही बारिश के कारण टॉस और उसके बाद खेल की शुरुआत 50 मिनट तक देरी से हुई। आसमान में बादल छाए रहने के बीच बाबर आजम ने उम्मीद के मुताबिक विपक्षी भारत को बल्लेबाजी के लिए उतारा।

शाहीन अफरीदी के पहले ओवर के बाद, जिसमें रोहित ने डीप स्क्वायर लेग पर छक्का लगाने के लिए एक शानदार पिक अप शॉट खेला, बारिश ने खेल को लगभग 30 मिनट तक रोक दिया। विराट कोहली (3 गेंदों पर 4 रन), जिनका पाकिस्तान के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है, ने पारी की पहली गेंद पर नसीम शाह की गेंद पर शानदार कवर ड्राइव लगाया, लेकिन दो गेंद बाद वाइड और शॉर्ट गेंद पर प्वाइंट पर कैच आउट हो गए।

Tags

Next Story