Kavya Maran Net Worth: कौन है काव्‍या मारन जो सनराइजर्स हैदराबाद की है मालकिन नेटवर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Kavya Maran Net Worth: कौन है काव्‍या मारन जो सनराइजर्स हैदराबाद की है मालकिन नेटवर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे आप
बीते रविवार को चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हार का मुंह देखना पड़ा, कोलकात्ता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद को 8 विकट से शिकस्त दे दी।

Kavya Maran Net Worth: बीते रविवार को चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हार का मुंह देखना पड़ा, कोलकात्ता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद को 8 विकट से शिकस्त दे दी। इस हार के बाद समूचे हैदराबाद, टीम और उसकी मालकिन की आंखों में आंसू आ गए।

किसी भी टीम के लिए खेल में जीत एक महत्वपूर्ण स्थान रखती है अगर किसी टीम को हार भी झेलनी पड़ रही है तो वो उस हार को अपनी किस्मत नहीं मान लेती, कि हम केवल हारने के लिए ही बने हैं, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। जो टीम हार रही होती है वो उस हार के बाद जीतने का दम भी रखती है। उदाहरण के तौर पर इसी साल हुए आईपीएल में आरसीबी को देख लीजिए, लगातार 7 मैच हारने के बाद उसने ऐसा कमबैक किया जिसके बाद आरसीबी के चहेतों को लगा ऐसा की “इस साल कप नाम दे” तय है पर इस टीम की नियति भी टीम से एक कदम आगे ही चलती है।

IPL Final 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने जैसे ही सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी, वैसे ही एक कैमरापर्सन का फोकस स्टेडियम में मौजूद की सबसे बड़ी फैन काव्या मारन पर हुआ। हैदराबाद की हार के बाद काव्या काफी भावुक दिखीं और उनकी आंखों में आंसू आ गए। आईपीएल फाइनल मैच में KKR की जीत के बाद से ही यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। लेकिन काव्य मारन को इन सब चीजों से कुछ खासा फर्क नहीं पड़ता। उनकी Kavya Maran Net Worth इतनी है कि उन्हें हार जीत से कोई फर्क नहीं पड़ता।

कितनी है Kavya Maran की Net Worth

जब- जब IPL की शुरूआत होती है। काव्या मारन समेत कई हस्तियां चर्चा में आ जाती हैं। काव्या मारन अचानक से नेशल क्रश बनकर उभरी थीं। काव्या मारन की उम्र करीब 32 साल है, एक रिपोर्ट के मुताबिक काव्या मारन भारत की सबसे रईस महिलाओं में से एक हैं। उनके पिता कलानिधि मारन को मीडिया मुगल के तौर पर जाना जाता है। वह Sun Group के फाउंडर हैं। काव्या की मां कावेरी, सोलर टीवी कम्युनिटी लिमिटेड की CEO हैं। बता दें कि वह तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री रहे करुणानिधि उनके पर दादा लगते हैं। इसके अलावा DMK पार्टी से जुड़े दयानिधि मारन उनके चाचा हैं। इंटरनेट सेंसेशन काव्या मारन की नेट वर्थ 50 मिलियन डॉलर (करीब 400 करोड़ रुपये) है।

Tags

Next Story