Home > खेल > क्रिकेट > IND vs ENG Semi final: तेज बारिश ने डाला मैच में खलल , भारत ने 8 ओवर में गंवाए 2 विकेट

IND vs ENG Semi final: तेज बारिश ने डाला मैच में खलल , भारत ने 8 ओवर में गंवाए 2 विकेट

इंग्लैंड ने टॉस जीता तो वहीं पहले बल्लेबाजी की शुरुआत टीम इंडिया ने की जहां 8 ओवर के मैच में भारतीय टीम के 2 विकेट चले गए।

IND vs ENG Semi final: तेज बारिश ने डाला मैच में खलल , भारत ने 8 ओवर में गंवाए 2 विकेट
X

IND vs ENG Semi final: टी-20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच आज 28 जून को गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां पर इंग्लैंड ने टॉस जीता तो वहीं पहले बल्लेबाजी की शुरुआत टीम इंडिया ने की जहां 8 ओवर के मैच में भारतीय टीम के 2 विकेट चले गए। इधर तेज बारिश की वजह से मैच में भी खलल पड़ गया।

जानिए कैसा रहा खेल


बारिश शुरू होने से पहले के खेल की बात की जाए तो, विराट कोहली का जादू आज सेमीफाइनल मैच की शुरुआत में देखने के लिए नहीं मिला। जहां पर 50 रन में विराट कोहली(9 रन) और ऋषभ पंत (4 रन) बनाकर पावरप्ले के आखिरी ओवर में सैम करन का शिकार बने। उन्हें बेयरस्टो ने कैच किया। इसके साथ ही 8 ओवर के मैच में भारतीय टीम का स्कोर 2 विकेट पर 65 रहा तो इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव क्रीज पर थे।

बता दें कि, इससे पहले सुबह से हो रही बारिश से मैदान गीला है और आउटफील्ड धीमी है। गयाना में आगे भी बारिश की संभावना है।

भारत और इंग्लैंड मैच की प्लेइंग इलेवन


भारत
: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह

इंग्लैंड : जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), फिल सॉल्ट, मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, हैरी ब्रूक, सैम करन, लियम लिविंगस्टन, आदिल रशीद, जोफ्रा आर्चर, रीस टॉप्ली, क्रिस जॉर्डन।

Updated : 27 Jun 2024 5:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Deepika Pal

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top