नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह के बाद शुरू होगा भारत पाकिस्तान का मैच, यहां देखें फ्री में लाइव प्रसारण

IND vs PAK

IND vs PAK

शाम 7.30 बजे भारत पाकिस्तान मैच का टॉस होगा। दोनों की टीमों के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है।

IND vs PAK: विश्व भर में करोड़ों लोगों की निगाहें आज यानी रविवार 9 जून को भारत में टिकी होगीं। एक ओर जहां फैंस बेसब्री से भारत पाकिस्तान के मैच का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।शाम 7.15 में मोदी पीएम पद की शपथ लेगें तो वहीं दूसरी ओर7.30 बजे भारत पाकिस्तान मैच का टॉस होगा। दोनों की टीमों के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है।

भारत पाकिस्तान मैच के आंकड़े

भारत का टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ तगड़ा रिकॉर्ड है। दोनों ही टीम टी20 विश्व कप में सात बार भिड़ी हैं जिसमें से भारत ने 6 बार जीत हासिल की है। यानी पाकिस्तान टी20 विश्व कप में भारत से एक बार ही जीता है। टी20 प्रारूप में दोनों टीमें 596 दिन बाद आमने-सामने होंगी। 23 अक्तूबर 2022 को अंतिम बार दोनों टीम भिड़ी थीं। टी20 विश्व कप 2022 में मेलबर्न में खेले गए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने चार विकेट से जीत हासिल की थी।

कहां देखें मैच का लाइव प्रसारण

स्टार स्पोर्ट्स के पास टी20 विश्व कप 2024 के प्रसारण के अधिकार हैं। अंग्रेजी में लाइव कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी/एसडी पर और हिंदी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स हिंदी एचडी/एसडी पर उपलब्ध होगी। इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) एप पर देखी जा सकती है। लैपटॉप या स्मार्ट टीवी पर देखने के लिए पैसे देकर सब्सक्रिप्शन लेने पड़ेंगे।

Tags

Next Story