सीएसके ने रचिन रवींद्र, शार्दुल ठाकुर को खरीदा, हसरंगा बेस प्राइस पर हैदराबाद में शामिल

सीएसके ने रचिन रवींद्र, शार्दुल ठाकुर को खरीदा, हसरंगा बेस प्राइस पर हैदराबाद में शामिल
श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा को आश्चर्यजनक रूप से उनके बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीद लिया, जबकि न्यूजीलैंड के युवा रचिन रवींद्र को मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा।

दुबई । श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा को आश्चर्यजनक रूप से उनके बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीद लिया, जबकि न्यूजीलैंड के युवा रचिन रवींद्र को मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा। स्टीव स्मिथ के अनसोल्ड के अलावा आश्चर्यजनक क्षणों में से एक हसरंगा का उनके बेस प्राइस पर जाना था। टी20 लीग सर्किट में एक लोकप्रिय खिलाड़ी, हसरंगा ने पिछले दो सीज़न में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेला और एक स्पिनर के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया।

श्रीलंका के लिए 58 टी20 में उन्होंने 91 विकेट लिए हैं और 14.02 की औसत से 533 रन बनाए हैं। कुल मिलाकर 157 टी-20 में, उन्होंने 18 से अधिक की औसत से सात अर्द्धशतक के साथ 1,760 रन बनाए हैं और 216 विकेट लिए हैं। रचिन की बात करें तो, पंजाब किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स इस युवा खिलाड़ी के पीछे पड़ गए, लेकिन गत चैंपियन को चेन्नई को 1.8 करोड़ रुपये में ऑलराउंडर की सेवाएं मिलीं।

रचिन हाल ही में संपन्न आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के सबसे बड़े सितारों में से एक के रूप में उभरे, उन्होंने 10 मैचों में 106.44 की औसत से तीन शतक और दो अर्द्धशतक के साथ 578 रन के साथ चौथे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। हालाँकि, टी20 में, उन्हें अभी भी खुद को साबित करना बाकी है क्योंकि उन्होंने 16 पारियों में 13.18 की औसत से सिर्फ 145 रन बनाए हैं और 11 विकेट लिए हैं। चेन्नई ने एक बार फिर बाजी मारी और अगले पांच मिनट में शार्दुल ठाकुर को 4 करोड़ रुपये में खरीद लिया।

भारतीय गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल को साझेदारी तोड़ने के लिए जाना जाता है, वह बल्ले से कुछ उपयोगी रन भी बना सकते हैं। उन्होंने भारत के लिए टी-20 में 33 विकेट लिए हैं और छह पारियों में 22.00 की औसत और 181 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 69 रन बनाए हैं। पिछले सीज़न में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था लेकिन फिर भी वह केकेआर के लिए मैच जिताने वाला प्रदर्शन करने में सफल रहे।

अफगानिस्तान के ऑलराउंडर अजमतुल्लाह उमरजई को उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपये में गुजरात टाइटंस ने खरीदा।

Tags

Next Story