Home > खेल > क्रिकेट > धोनी द्वारा से गेंद गिफ्ट में मिलने पर भावुक हुई नन्ही मेहर, बोली- मैं भी बड़े होकर खेलूंगी क्रिकेट

धोनी द्वारा से गेंद गिफ्ट में मिलने पर भावुक हुई नन्ही मेहर, बोली- मैं भी बड़े होकर खेलूंगी क्रिकेट

एमएस धोनी ने मैच के बाद बॉल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के स्टैंड में बैठी एक बच्ची को उपहार में दी वायरल हुआ वीडियो

आईपीएल 2024 में एमआई बनाम सीएसके मुकाबले की एक वीडियो बीतें दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी ने मैच के बाद बॉल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के स्टैंड में बैठी एक बच्ची को उपहार में दे दी थी। जिसके बाद इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद और साझा किया गया।

इस मुकाबले में धोनी ने 20वें ओवर में एमआई के कप्तान हार्दिक पंड्या को रोमांचक ढंग से अपनी बल्लेबाजी के दम पर क्लीन बोल्ड कर दिया। इस दौरान उन्होंने लगातार तीन छक्के लगाए और सीएसके को अपनी पहली पारी मजबूत तरीके से समाप्त करने में मदद की। पारी खत्म होने के बाद जब सीएसके के पूर्व कप्तान धोनी सीढ़ियां चढ़कर ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे तो उन्होंने एक युवा लड़की को मैच बॉल गिफ्ट की। वह सीढ़ियों पर रुके, गेंद उठाई और स्टैंड में बैठी लड़की को दे दी।

इस बच्ची का नाम मेहर बताया जा रहा है जो धोनी से बॉल मिलने के बाद काफी ज्यादा भावुक हो गयी। मेहर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वह भी भविष्य में क्रिकेट खेलेगी और फिर किसी और को गेंद गिफ्ट करेगी। लड़की ने एक वीडियो में कहा, "मेरा नाम मेहर है। मैं वही भाग्यशाली लड़की हूं जिसे धोनी अंकल ने यह गेंद दी थी। मैं क्रिकेट खेलती हूं और यह मेरा सपना है कि अगर मैं भारत के लिए खेलूंगी तो यह गेंद किसी को गिफ्ट करूंगी।"

धोनी ने महज चार गेंदों में बनाये शानदार रन

पहली पारी के अंतिम ओवर में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक गेंदबाजी करने आये। जिसमें आखिरी ओवर की चार गेंदों में धोनी ने लगातार तीन छक्के लगाए। उन्होंने चार गेंदों पर 20 रन बनाए, जिसमें पारी की अंतिम गेंद पर एक डबल भी शामिल था। अंततः सुपर किंग्स की जीत में यह पारी महत्वपूर्ण रही।

सीएसके धोनी के स्कोर के बराबर रनों के अंतर से जीतने में सफल रही - अंत में 20। सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने भी कहा कि वे 10-15 रन टीम के लिए महत्वपूर्ण थे। गायकवाड़ ने मुंबई इंडियंस बनाम मैच के बाद कहा, "उन तीन छक्कों के लगने से हमें बहुत मदद मिली और यही अंतर साबित हुआ। जिसके बाद आखिरकार हमने मुकाबला अपने नाम किया।

Updated : 21 April 2024 6:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top