ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान की अंतिम एकादश घोषित, दो खिलाड़ी करेंगे पदार्पण

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान की अंतिम एकादश घोषित, दो खिलाड़ी करेंगे पदार्पण
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर, पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा की है। टीम में दो खिलाड़ी, हरफनमौला आमिर जमाल और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे। टीम की कमान शान मसूद के हाथों में है।

पर्थ । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर, पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा की है। टीम में दो खिलाड़ी, हरफनमौला आमिर जमाल और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे। टीम की कमान शान मसूद के हाथों में है।

जमाल ने 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया और 19वें एशियाई खेलों में मेन इन ग्रीन का भी प्रतिनिधित्व किया। दूसरी ओर, पर्थ टेस्ट खुर्रम का अपने देश के लिए पहली अंतरराष्ट्रीय मैच होगा। दो नए चेहरों को शामिल करने के साथ-साथ, कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो एक साल बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं, इनमें फहीम अशरफ और अनुभवी विकेटकीपर सरफराज अहमद शामिल हैं। इमाम-उल-हक और अब्दुल्ला शफीक पाकिस्तान के लिए ओपनिंग करना जारी रखेंगे।

पूर्व कप्तान बाबर आजम अपने सामान्य नंबर 4 स्थान पर बने रहेंगे, जबकि स्पिन की जिम्मेदारी अबरार अहमद की अनुपस्थिति में सलमान अली आगा को सौंपी गई है। नसीम शाह और हारिस रऊफ की अनुपस्थिति में, तेज गेंदबाजी की अगुवाई शाहीन शाह अफरीदी करेंगे और उनका साथ फहीम देंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन: इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, शान मसूद (कप्तान), बाबर आजम, सऊद शकील, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, आमिर जमाल और खुर्रम शहजाद । पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम: डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, मिशेल मार्श, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन, जोश हेजलवुड, स्कॉट बोलैंड, कैमरून ग्रीन, लांस मॉरिस।

Tags

Next Story