Home > खेल > क्रिकेट > IPL 2024: पंजाब के हारने से हुआ RCB को बड़ा फायदा, अब सीधा पहुंचेगी फाइनल में! POINTS TABLE में हुआ बड़ा उलट फेर

IPL 2024: पंजाब के हारने से हुआ RCB को बड़ा फायदा, अब सीधा पहुंचेगी फाइनल में! POINTS TABLE में हुआ बड़ा उलट फेर

IPL 2024 का 58वां मुकाबला पंजाब किंग्स PBKS और RCB के बीच खेला गया, मुकाबला काफी रोमांचक था। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 20 ओवरों में सात विकट के नुकसान को सहकर 241 रनों का लक्ष्य पंजाब के किंग्स को दिया।

IPL 2024: पंजाब के हारने से हुआ RCB को बड़ा फायदा, अब सीधा पहुंचेगी फाइनल में! POINTS TABLE में हुआ बड़ा उलट फेर
X

IPL 2024: धर्मशाला: IPL 2024 का 58वा मुकाबला पंजाब किंग्स PBKS और RCB के बीच खेला गया, मुकाबला काफी रोमांचक था। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 20 ओवरों में सात विकट के नुकसान को सहकर 241 रनों का लक्ष्य पंजाब के किंग्स को दिया। हालांकि जवाबी मुकाबले में पंजाब के धुरंधर 10 विकट खोकर केवल 181 रन ही बना पाए और 17 वें ओवर तक जाते- जाते पूरी टीम ऑलआउट हो गई।

विराट कोहली और रजत पाटीदार के शानदार बल्लेबाजी के बदौलत RCB ने पंजाब के सामने विशालकाय स्कोर खड़ा किया, मगर विराट कोहली अपना शतक पूरा करने से चूक गए, कोहली सात चौके और छह छक्के की मदद से 47 गेंद में 92 रनों धुंआदार पारी खेली। वहीं रजत पाटीदार ने महज 23 गेंदों में 55 रन और कैमरन ग्रीन ने 27 गेंद में 46 रन बनाए ।


RCB प्लेऑफ के रेस में बरकरार

बता दें कि जब IPL 2024 के सीजन शुरूआत हुई थी तो RCB ने चेन्नई के खिलाफ खेलते हुए अपना पहला मुकाबला ही हार गई थी। RCB ने हार के साथ अपनी शुरूआत की। बता दें कि अब तक RCB ने 12 मैंच खेलें हैं जिसमें उसको 5 मैंचों में जीत मिली है और 7 मैंचों में हार और इसी के साथ रॉयल चेलेंजर्स बैंगलौर 10 अंको के साथ 7वें स्थान पर काबिज हैं। अगर उसको प्लेऑफ की रेस में बरकार रहना है तो उसको बाकि बचे अपने मैंच को किसी भी कीमत पर जीतना ही होगा, और अगर एक भी मैंच हारी तो काम तमाम।p

Updated : 10 May 2024 7:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top