RR vs SRH: क्या SRH और RR के बीच क्वालीफायर 2 रद्द हो गया! ये बड़ी अपडेट आई सामने

RR vs SRH: क्या SRH और RR के बीच क्वालीफायर 2 रद्द हो गया! ये बड़ी अपडेट आई सामने
लेकिन जो बारिश को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि चेन्नई के अंदर बारिश हो सकती है मगर वहां पर बारिश की संभावना न के बराबर है। लेकिन यह मानना है कि अगर मैच में

RR vs SRH: SRH और RR के बीच आज शुक्रवार को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम मेंआईपीएल 2024 के दूसरा क्वालीफायर मैच खेला जाएगा टूर्नामेंट के फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए यह मैच दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण और करो या मरो वाला मैच होगा। दोनों टीमों ने केकेआर और आरसीबी के खिलाफ़ एक हार जीत कर आईं हैं।

लेकिन जो बारिश को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि चेन्नई के अंदर बारिश हो सकती है मगर वहां पर बारिश की संभावना न के बराबर है। लेकिन यह मानना है कि अगर मैच मेंबारिश होती है और मैच 6 ओवर भी नहीं हो पाता है तो मुकाबले को रद्द कर दिया जाएगा। और अगर ऐसा हुआ तो राजस्थान के लिए मुश्किल हो सकती है।

वहीं अगर प्वाइंट्स टेबल की बात की जाए तो प्वाइंट्स टेबल में उपर रहने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाएगी। यानी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम फाइनल में जगह बना लेगी जहां उनका सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। सनराइजर्स हैदराबाद नेट रन रेट में टीम राजस्थान से आगे है इसलिए वह फाइनल में प्रवेश कर जाएगी।

खबर अपडेट की जा रही है....

Tags

Next Story