Home > खेल > चैंपियन मुक्केबाज फ्लॉयड मेवेदर ने की भारतीय क्रिकेट टीम की सराहना, कहा-आप लोग सर्वश्रेष्ठ हैं

चैंपियन मुक्केबाज फ्लॉयड मेवेदर ने की भारतीय क्रिकेट टीम की सराहना, कहा-आप लोग सर्वश्रेष्ठ हैं

पूर्व विश्व चैंपियन मुक्केबाज फ्लॉयड मेवेदर ने रविवार को विश्व कप फाइनल में पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम की सराहना की है । टूर्नामेंट में अजेय टीम इंडिया रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इतिहास रचने और घरेलू धरती पर दूसरी बार विश्व कप जीतने की कोशिश करेगी।

चैंपियन मुक्केबाज फ्लॉयड मेवेदर ने की भारतीय क्रिकेट टीम की सराहना, कहा-आप लोग सर्वश्रेष्ठ हैं
X

नई दिल्ली । पूर्व विश्व चैंपियन मुक्केबाज फ्लॉयड मेवेदर ने रविवार को विश्व कप फाइनल में पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम की सराहना की है । टूर्नामेंट में अजेय टीम इंडिया रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इतिहास रचने और घरेलू धरती पर दूसरी बार विश्व कप जीतने की कोशिश करेगी।

मेवेदर, जो अपने पूरे करियर में अपराजित रहे और 15 बड़ी विश्व चैंपियनशिप जीतीं, एनबीए मैच में भाग ले रहे थे और उन्हें सैक्रामेंटो किंग्स के मालिक विवेक रणदिवे के साथ देखा गया था । रणदिवे ने एक्स पर मेवेदर के साथ एक वीडियो पोस्ट किया । पूर्व चैंपियन ने वीडियो में कहा, "मैं भारतीय क्रिकेट टीम से कहना चाहता हूं, बधाई हो। आप लोग विश्व कप फाइनल में जगह बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं ।" मेजबान भारत ने दो बार 1983 और 2011 में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप जीता है ।

भारत ग्रुप चरण में अपने सभी नौ मैच जीतकर 18 अंकों के साथ शीर्ष पर रहा। टूर्नामेंट में अजेय भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में शानदार जीत के साथ फाइनल में पहुंच गया। मैच में कई दिलचस्प पल थे, क्योंकि कीवी टीम ने भारत के विशाल स्कोर का पीछा करने के लिए पूरी ताकत लगा दी, लेकिन भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अहम मौकों पर विकेट लेकर भारतीय टीम की जीत सुनिश्चित कर दी।

बुधवार को मुंबई में खेले गए मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से हरा दिया।

Updated : 18 Nov 2023 9:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Desk

Swadesh Desk


Next Story
Top