जादोन सांचो ऋण पर मैनचेस्टर यूनाइटेड से बोरुसिया डॉर्टमुंड में फिर से हुए शामिल

जादोन सांचो ऋण पर मैनचेस्टर यूनाइटेड से बोरुसिया डॉर्टमुंड में फिर से हुए शामिल
बुंडेसलीगा में उनके असाधारण प्रदर्शन के कारण उन्हें इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया, जहां उन्होंने अब तक 23 मैच खेले हैं।

बर्लिन । आक्रामक विंगर जादोन सांचो सीजन के अंत तक ऋण समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद बोरुसिया डॉर्टमुंड (बीवीबी) में फिर से शामिल हो गए हैं, जर्मन बुंडेसलिगा क्लब और मैनचेस्टर यूनाइटेड दोनों ने गुरुवार को एक आधिकारिक बयान में इसकी पुष्टि की है। डॉर्टमुंड के खेल निदेशक सेबेस्टियन केहल ने कहा, "जादोन एक ऐसा खिलाड़ी है जो अंतर पैदा कर सकता है। मैं उसे हमारे संगठन में देखने के लिए उत्सुक हूं। वह शहर, स्टेडियम, समर्थकों और क्लब को जानता है। भले ही उसने कुछ महीनों से कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है, हमें यकीन है कि वह जल्द ही हमारे साथ वापस आ जाएगा और लय पकड़ लेगा। उसके गुण हमें अपने लक्ष्य हासिल करने में मदद करेंगे।"

23 वर्षीय सांचो बुंडेसलीगा से अच्छी तरह परिचित हैं, वह 2017 में मैनचेस्टर सिटी से एक युवा खिलाड़ी के रूप में बीवीबी में शामिल हुए थे। वह 2017 और 2021 के बीच डॉर्टमुंड के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक बन गए, उन्होंने 137 मैचों में 64 सहायता और 50 गोल किए। बुंडेसलीगा में उनके असाधारण प्रदर्शन के कारण उन्हें इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया, जहां उन्होंने अब तक 23 मैच खेले हैं।

क्लब में शामिल होने पर सांचो ने कहा,"जब मैं ड्रेसिंग रूम में आया, तो ऐसा लगा जैसे मैं घर आ गया हूं। मैं क्लब को अंदर और बाहर से जानता हूं, मैं हमेशा यहां समर्थकों के साथ बहुत करीब रहा हूं, और मैंने कभी भी प्रभारी लोगों के साथ संपर्क नहीं खोया है। मैं अपने साथियों को फिर से देखने का और इंतजार नहीं कर सकता। मैनचेस्टर में, सांचो को अपने प्रभावशाली प्रदर्शन को दोहराने के लिए संघर्ष करना पड़ा, और यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हाग के साथ विवाद ने उनके खेलने के समय पर प्रतिकूल प्रभाव डाला।

फिर भी, सांचो डॉर्टमुंड के साथ सीज़न का दूसरा भाग पूरा करने के बाद इंग्लैंड लौट आएंगे, क्योंकि दोनों क्लब ऋण सौदे के लिए स्थायी विकल्प पर सहमत होने में असमर्थ थे। बोरुसिया डॉर्टमुंड वर्तमान में बुंडेसलिगा स्टैंडिंग में पांचवें स्थान पर है, जो कि अग्रणी बायर लीवरकुसेन से 15 अंक पीछे है। क्लब शनिवार को डार्मस्टेड के खिलाफ मुकाबले के साथ अपने बुंडेसलीगा अभियान को फिर से शुरू करेगा।

Tags

Next Story